कार्तिक आर्यन ने 'कैरेक्टर ढीला' से लूटी महफिल, सलमान खान ने 'शहजादा' के नए गाने पर दिया रिएक्शन

सलमान खान ने कार्तिक आर्यन को दी शुभकामनाएं
कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' का नया गाना 'कैरेक्टर ढीला 2.0' एक पार्टी सॉन्ग है। कार्तिक आर्यन ने इस गाने से महफिल लूट ली है और गाने में उनके एक-एक स्टेप को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं, सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गाने कि क्लिक शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन और उनकी फिल्म शहजादा के डायरेक्टर रोहित धवन को शुभकामनाएं दी हैं।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

artik Aaryan Song Character Dheela 2.0 : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) इन दिनों में चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ तब से फैंस इसके सिनेमाघरों में आने का इंतजार कर रहे हैं। अब कार्तिक आर्यन की इस फिल्म का गाना 'कैरेक्टर ढीला 2.0' (Character Dheela 2.0) रिलीज कर दिया गया है। कार्तिक आर्यन के गाने 'कैरेक्टर ढीला 2.0' पर सलमान खान (Salman Khan) ने रिएक्शन दिया है। बताते चलें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' का ये गाना सलमान खान की फिल्म 'रेडी' के गाने 'कैरेक्टर ढीला' का रीमेक है।

सलमान खान ने कार्तिक आर्यन को दी शुभकामनाएं
कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' का नया गाना 'कैरेक्टर ढीला 2.0' एक पार्टी सॉन्ग है। कार्तिक आर्यन ने इस गाने से महफिल लूट ली है और गाने में उनके एक-एक स्टेप को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं, सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गाने कि क्लिक शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन और उनकी फिल्म शहजादा के डायरेक्टर रोहित धवन को शुभकामनाएं दी हैं। हालांकि, सलमान खान के फैंस ये बात पसंद नहीं आई है कि उनके पसंदीदा स्टार के गाने में कोई दूसरा एक्टर नजर आए। इसको लेकर फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपनी बात लिखी है।

 

Share this story