Kareena Kapoor Throwback Photos : 14 साल बाद सामने आईं फिल्म '3 इडियट्स' से करीना कपूर की लुक टेस्ट तस्वीरें, क्या आपने देखी?

Kareena Kapoor Throwback Photos : 14 साल बाद सामने आईं फिल्म '3 इडियट्स' से करीना कपूर की लुक टेस्ट तस्वीरें, क्या आपने देखी?

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की सुपरहिट फिल्म '3 इडियट्स' से उनकी लुक टेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। करीना कपूर ने वर्ष 2008 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म '3 इडियट्स' में स्मार्ट और फनी 'पिया' का किरदार निभाया था। 

Kareena Kapoor 5

करीना कपूर ने इस फिल्म में एक मेडिकल स्टूडेंट का रोल प्ले किया था जिसे आमिर खान यानी रैंचो से प्यार हो जाता है। अब फिल्म रिलीज के करीब 14 साल बाद '3 इडियट्स' के लिए करीना कपूर के लुक टेस्ट की फोटोज सामने आई हैं। 

Kareena Kapoor 4

विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फोटोज शेयर कीं। उन्होंने पोस्ट के साथ लिखा, '3 इडियट्स में पिया के लिए करीना कपूर खान का लुक टेस्ट #बिहाइंडसीन्स#करीना कपूर#3इडियट्स #लुकटेस्ट #विदुविनोदचोपड़ा पहली तस्वीर में करीना को हरे रंग के कुर्ते में और बालों को पोनीटेल में बांधे हुए दिखाया गया है। 

Kareena Kapoor 3

दूसरी फोटो में करीना बैंगनी रंग की साड़ी और पतले चश्मे के साथ महाराष्ट्रियन लुक में दिखाई दे रही है। तीसरी फोटो में करीना एक कॉलेज स्टूडेंट के रूप में दिख रही हैं, उन्होंने गुलाबी रंग का टॉप, नीले रंग का दुपट्टा और कंधों पर एक बैग रखा हुआ है। 

Kareena Kapoor 2

चौथा लुक में करीना को गुलाबी और सफेद कुर्ती पहने बॉब कट में दिखाया गया था। पांचवे तस्वीर में करीना लाल रंग का हेलमेट पहने नारंगी रंग का टॉप पहने पिया के रूप में नजर आ रही है। 

Kareena Kapoor 1

Share this story