कपिल शर्मा का बड़ा खुलासा, कई बार आए सुसाइड के खयाल

 कपिल शर्मा का बड़ा खुलासा, कई बार आए सुसाइड के खयाल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई।  कपिल शर्मा पिछले कई साल से अपने शो के जरिए दर्शकों को हंसाते आ रहे हैं। कपिल शर्मा पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म 'ज्विगाटो' को लेकर सुर्खियों में हैं। कपिल की फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है और उसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म 'ज्विगाटो' 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कपिल शर्मा कई साल बाद फिल्म 'ज्विगाटो' के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा, एक न्यूज चैनल के शो में पहुंचे, जिसमें कपिल शर्मा ने कुछ बड़े खुलासे किए। कपिल शर्मा ने अपनी जिंदगी के कुछ सबसे बुरे दिनों के बारे में बात की। कपिल शर्मा ने आत्महत्या करने तक की सोच ली थी। कपिल शर्मा ने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में सुसाइड के बारे में सोचा। उन्होंने कहा, मुझे लगा कि कोई मेरा नहीं है। मेरी बात सुनने वाला, मुझे समझने वाला, मेरी देखभाल करने वाला कोई नहीं था। मेरे पास जो लोग थे वे सिर्फ मेरा फायदा उठाने के लिए थे। खासकर कलाकार ..

सुधीर चौधरी के शो सीधी बात में कपिल शर्मा 11 मार्च यानी आज रात 9 बजे और बड़े खुलासे कर सकते हैं।

कॉमेडियन कपिल शर्मा की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था कि वो डिप्रेशन में चले गए थे। अब इस शो में कपिल शर्मा कुछ बड़े खुलासे कर सकते हैं। कपिल शर्मा ने अपने करियर में काफी संघर्ष किया है। कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड के लगभग सभी कलाकार अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने आते रहते हैं।
 

Share this story