कंगना ने रवीना टंडन को धक्का देने वाली महिलाओं की निंदा की

रवीना टंडन के वायरल वीडियो के बाद कंगना रनौत का दावा
रवीना टंडन के वायरल वीडियो के बाद कंगना रनौत का दावा

 

मुंबई के बांद्रा इलाके में रिजवी कॉलेज के पास कुछ स्थानीय लोगों के साथ रवीना टंडन की बहस का एक वीडियो कल वायरल हुआ। वीडियो में स्थानीय लोग पार्किंग विवाद के बाद रवीना टंडन से बहस करते और उन्हें धक्का मारते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस और बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत रवीना टंडन के समर्थन में आगे आई हैं। कंगना ने रवीना टंडन को धक्का देने वाली महिलाओं की निंदा की है। उन्होंने यह भी मांग की है कि इन महिलाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए, जो उन्हें बेवजह परेशान कर रही हैं।



इस घटना पर कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया है। कंगना रनौत ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा, "रवीना टंडन जी के साथ जो हुआ वह हमारे लिए बहुत चौंकाने वाला और चिंताजनक है। अगर विपरीत समूह में पांच से छह और लोग होते तो उन्हें मार दिया जाता। मैं इस अपमानजनक घटना की निंदा करती हूं। ऐसे लोगों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने बहुत ही हिंसक और घृणित कार्य किया है।"



रवीना टंडन शनिवार रात घर लौट रही थीं, तभी उनकी गाड़ी के ड्राइवर की पार्किंग को लेकर कुछ महिलाओं से बहस हो गई। इस विवाद का एक वीडियो मोहसिन शेख नाम के शख्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसी बीच एक शख्स और महिला रवीना टंडन के ड्राइवर पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं। इस बीच घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि रवीना टंडन की गाड़ी ने महिला को टक्कर नहीं मारी है।



मुंबई पुलिस ने भी कहा है कि रवीना टंडन के खिलाफ शिकायत झूठी है। इसके बाद रवीना टंडन ने भी ट्विटर पर विस्तार से जानकारी दी और पुलिस को धन्यवाद दिया।



पुलिस उपायुक्त राज तिलक रोशन ने बताया कि इस मामले में अब तक कोई केस दर्ज नहीं किया गया है। "रवीना टंडन शनिवार को घर लौट रही थीं, तभी सड़क पर महिला ने ड्राइवर से सावधानी से गाड़ी चलाने के लिए कहा। महिला को गाड़ी ने टक्कर नहीं मारी लेकिन उनके बीच बहस हो गई। जब रवीना टंडन ने विवाद सुलझाने की कोशिश की तो भीड़ ने उनके साथ भी धक्का-मुक्की की।

पुलिस ने जानकारी दी है कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। साथ ही, किसी की पिटाई नहीं की गई लेकिन गाली-गलौज से विवाद बढ़ गया। हालांकि, पुलिस की ओर से कहा गया है कि कार पार्किंग को लेकर पैदा हुआ यह विवाद अब सुलझ गया है।

Share this story