अयोध्या में कंगना रनौत ने की बागेश्वर बाबा से मुलाकात

अयोध्या में कंगना रनौत ने की बागेश्वर बाबा से मुलाकात

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

अयोध्या । रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का उत्साह पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। जय श्री राम की गूंज देशभर में सुनाई दे रही है। देश में दिवाली जैसा माहौल है। राम मंदिर उद्घाटन समारोह से पहले राजनीतिक नेताओं के साथ-साथ मशहूर हस्तियां भी अयोध्या पहुंच रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस  कंगना रनौत  एक दिन पहले ही अयोध्या पहुंच गई हैं और वहां से लगातार अपनी एक्टिविटी पर अपडेट दे रही हैं। वह वहां कई साधू संतों से मुलाकात कर रही हैं। जहां जगदगुरु रामभद्राचार्य से मुलाकात की और हनुमान गढ़ी मंदिर परिसर में साफ सफाई भी की।

 जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने आज बागेश्वर धाम सरकार यानी धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री से भी मुलाकात की है। एक्ट्रेस ने बागेश्वर बाबा के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिली कंगना रनौत

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बागेश्वर बाबा के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में वह धीरेंद्र शास्त्री के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि “पहली बार अपनी उम्र से छोटे गुरुजी मिले, मुझसे लगभग 10 साल छोटे हैं, मन किया कि छोटे भाई की तरह गले लगा लूं, लेकिन फिर याद आया कि कोई उम्र से गुरु नहीं होता कर्म से गुरु होता है। गुरुजी के चरण स्पर्श किए और आशीर्वाद लिया। जय बजरंगबली।”

अयोध्या पहुंचे ये सितारे

बता दें कि राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, माधुरी दीक्षित, राम चरण, धनुष, रजनीकांत, विवेक ओबेरॉय,, सोनू निगम और आयुष्मान खुराना सहित कई सितारे अयोध्या पहुंचे हैं।

 

कंगना रनौत वर्कफ्रंट

वहीं कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में कंगना फिल्म ‘तेजस’ में नजर आई थीं। अब वह फिल्म ‘इमरजेंसी’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी लीड रोल में हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘सीता- द इनकारनेशन’ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। 

Share this story