अनंत-राधिका के म्यूजिक फेस्टिवल में चार-चांद लगाने मुंबई पहुंचे जस्टिन बीबर

अनंत-राधिका के म्यूजिक फेस्टिवल में चार-चांद लगाने मुंबई पहुंचे जस्टिन बीबर
 Newspoint24/newsdesk

 

रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर इस वक्त उनके लाडले बेटे की शादी की तैयारियां चल रही हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी 12 जुलाई को होगी। दोनों की शादी से पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं। हाल ही में अंबानी के घर पर ''मामेरू'' समारोह मनाया गया। इसके बाद अब हर कोई अनंत-राधिका के संगीत समारोह को लेकर उत्सुक है। इस इवेंट के लिए जस्टिन बीबर खास तौर पर भारत आए हैं।



शुक्रवार सुबह जैसे ही जस्टिन बीबर ने मुंबई के एयरपोर्ट पर एंट्री की, उनके तमाम फैंस के बीच खुशी का माहौल बन गया। जस्टिन गुलाबी टी-शर्ट और सिर पर लाल टोपी पहने नजर आए। इससे पहले वह 2017 में भारत आए थे। अब मशहूर हॉलीवुड सिंगर ने 7 साल बाद एक बार फिर अंबानी के घर म्यूजिक इवेंट के लिए भारत में एंट्री की है। इस वीडियो को पैपराजी इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है।



5 जुलाई की रात को अनंत-राधिका का संगीत सोहाल्ला होगा। इस आयोजन के लिए अंबानी परिवार खास तैयारियां कर रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, जस्टिन बीबर को अंबानी के ''सेलिब्रेशन ऑफ हार्ट्स'' कॉन्सर्ट में कुछ घंटों के लिए प्रदर्शन करने के लिए 10 मिलियन डॉलर (83 करोड़ रुपये) का भुगतान किया जाएगा। जस्टिन के पारिश्रमिक को सुनकर कई लोगों हैरान हो गए। क्योंकि, इस हॉलीवुड सिंगर ने रिहाना से भी ज्यादा फीस ली है।



इस बीच आज अंबानी के घर पर अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी की भव्य तैयारियां की जाएंगी। इससे पहले जामनगर में आयोजित प्री-वेडिंग इवेंट में हॉलीवुड सिंगर रिहाना समेत कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शिरकत की थी। अगले हफ्ते अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाज से शादी होगी। यह जोड़ी 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेगी। शादी के दिन मेहमानों के लिए खास पारंपरिक थीम रखी है। राधिका मर्चेंट की बात करें तो वह एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट और उद्यमी शैला मर्चेंट की बेटी हैं।

Share this story