WAR 2 के लिए आदित्य चोपड़ा की पहली पसंद हैं जूनियर एनटीआर! फिल्म में नहीं होगी किसी दूसरे एक्टर की एंट्री

WAR 2 के लिए आदित्य चोपड़ा की पहली पसंद हैं जूनियर एनटीआर! फिल्म में नहीं होगी किसी दूसरे एक्टर की एंट्री

Newspoint24/newsdesk

यशराज फिल्म्स इन दिनों अपने स्पाई यूनिवर्स को लेकर काफी चर्चा में है। 'पठान' के बाद अब प्रोडक्शन हाउस ने 'वॉर 2' की भी अनाउंसमेंट कर दी है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अब इसी बीच 'वॉर 2 (WAR 2)' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ऋतिक रोशन स्टारर इस फिल्म को लेकर हाल ही में रिपोर्ट्स सामने आई थी कि 'वॉर 2' में एक्टर जूनियर एनटीआर (Junior NTR) ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ भिड़ते नजर आएंगे। लेकिन बाद में रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि जूनियर एनटीआर ने आदित्य चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म को करने से साफ मना कर दिया है और अब मेकर्स फिल्म में जूनियर एनटीआर की जगह प्रभास और विजय देवरकोंडा को अप्रोच कर सकते हैं। लेकन नई रिपोर्ट्स के मुताबिक 'वॉर 2' के लिए मेकर्स की पहली पसंद केवल जूनियर एनटीआर ही हैं।

पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार सूत्रों ने बताया, जूनियर एनटीआर 'वॉर 2' के लिए आदित्य चोपड़ा की पहली और एकमात्र पसंद हैं। वास्तव में यह किरदार जूनियर एनटीआर को ध्यान में रखकर लिखा गया है। वॉर 2 को दो सुपरस्टार्स - ऋतिक रोशन और एनटीआर जूनियर - के बीच की लड़ाई के रूप में डिजाइन किया गया है और यह विचार उन दोनों के व्यक्तित्व का जश्न मनाने के लिए है। जूनियर एनटीआर के साथ पिछले चार महीने से बातचीत चल रही है और यह चीजें मार्च तक पेपर पर उतर जाएंगी।"

केवल इतना ही नहीं सूत्र ने यह भी बताया कि अगर जूनियर एनटीआर ने 'वॉर 2' को रिजेक्ट कर दिया होता तो टीम फिर से उस कैरेक्टर पर काम करती और किसी दूसरी एक्टर के लिए वह किरदार लिखती। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। 'वॉर 2' में एक-दूसरे से फैस ऑफ करने के लिए ऋतिक और जूनियर एनटीआर काफी एक्साइटेड हैं। बता दें कि साल 2019 में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'वॉर' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अब इस फिल्म का सीक्वल 'वॉर 2' इसी साल नवंबर में बड़े पर्दे पर रिलीज होगा। बता दें कि सलमान खान की 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है', 2019 में रिलीज हुई ऋतिक रोशन की 'वॉर', 2022 में रिलीज हुई शाहरुख खान की 'पठान' और जल्द ही रिलीज होने वाली सलमान खान की 'टाइगर 3' के बाद ऋतिक रोशन की 'वॉर 2' इस स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म है। 

Share this story