ड्रेस में लड़खड़ाती दिखीं जान्हवी कपूर:संभालते-संभालते हुईं परेशान

Janhvi Kapoor

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

जान्हवी कपूर ने हाल ही में मुंबई एक इवेंट में शिरकत की है, इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में एक्ट्रेस यलो आउटफिट में नजर आईं, लेकिन रेड कार्पेट पर वॉक करते हुए वह लड़खड़ाती हुई दिखाई दीं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

काफी अनकंफर्टेबल दिखीं जान्हवी
जान्हवी के इस वीडियो में वह रेड कार्पेट पर जाते हुए दिखाई दे रही हैं। इस दौरान वह अचानक अपनी ड्रेस में फंस जाती हैं और गिरते गिरते बच गईं। हालांकि, तुरंत उनके स्टाइलिस्ट ने उन्हें संभाल लिया। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस कई बार कैमरे के सामने अपनी ड्रेस को संभालती हुई भी दिखाई दीं। लेकिन इस घटना से जान्हवी के चेहरे का कॉन्फिडेंस कम नहीं हुआ। जब पैपराजी ने उनके लुक की तारीफ की, तो उन्होंने जवाब में कहा, 'बहुत ओवरएक्टिंग कर रहे हैं आप लोग आजकल, सब सुन रही हूं मैं।'

वीडियो देख यूजर्स ने किया ट्रोल
सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आते ही यूजर्स ने उनके ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठाने शुरू कर दिए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'क्यों पहनते हो जब संभाल नहीं पाते'। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये कपड़े कंफर्टेबल नहीं होते फिर भी पहनना हैं'।

जान्हवी कपूर का वर्कफ्रंट


जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह नीतेश तिवारी की फिल्म 'बावल' में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास 'मिस्टर एंड मिसेज माही' भी है। इस फिल्म में राजकुमार राव लीड रोल में हैं। बता दें, जान्हवी को आखिरी बार ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'मिली' में देखा गया था।

Share this story