ऑल व्हाइट लुक में नजर आईं जान्हवी कपूर:पर्ल से जड़े ब्लाउज- व्हाइट लहंगे में दिखीं गॉर्जियस

Bollywood Actress #JanhviKapoor

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपने लुक्स से हमेशा सुर्खियों में रहती है। हाल ही में वह मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर (NMACC) की ओपनिंग में पहुंची थीं, जिससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में जान्हवी ऑल व्हाइट लुक में नजर आईं, पर्ल वाले ब्लाउज और व्हाइट लहंगे में वह बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। गले में चोकर और छोटी- छोटी इयररिंग्स इस लुक को खास टच दे रहा है। इस लुक को जान्हवी ने न्यूड मेकअप और ग्लॉसी लिप्स के साथ कम्पलीट किया है। फैंस को उनका ये स्टाइल काफी पसंद आया।

साउथ इंडस्ट्री में रखेंगी कदम
बता दें, जान्हवी जल्दी ही जूनियर एनटीआर की फिल्म से टॉलीवुड डेब्यू करेंगी। इस फिल्म से अपना एक पोस्टर भी जान्हवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें वह ग्रीन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। फिल्म की रिलीज की बात करें तो 'एनटीआर 30' अगले साल 5 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये जूनियर एनटीआर की पहली सोलो पैन इंडिया फिल्म है, जिसे तेलुगु के साथ-साथ तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा।

इसके अलावा उनके पास 'बवाल', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'मिस्टर एंड मिसेज माही' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में हैं, जिसमें वह मुख्य भूमिका में नजर आएंगी

Share this story