प्रेग्नेंसी में दीपिका पादुकोण ऐसे रख रही हैं अपना ध्यान

Deepika Padukone

Newspoint24/newsdesk

 

फिल्म 'कल्कि 2398 एडी' एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इसी साल सितंबर में मां बनने वाली हैं। दीपिका इन दिनों मैटरनिटी लीव पर हैं और अपनी प्रेग्नेंसी को खूब इंजॉय कर रही हैं। वह अपना और बच्चे के स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रख रही हैं। इसी बीच दीपिका ने वर्कआउट की झलक शेयर की है, जिसमें प्रेग्नेंसी के दौरान खुद का ध्यान रखने की बात भी कही है।

दीपिका ने 'सेल्फ केयर मंथ' को सेलिब्रेट करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने दोनों पैर को दीवार के सहारे ऊपर कर योगासन करती दिख रही हैं। इस पोस्ट में उन्होंने इस योग के फायदों का भी जिक्र किया है जिसमें कहा है कि ये लोअर बैक पेन में मदद करता है। दीपिका के इस पोस्ट पर पहला कॉमेंट रणवीर सिंह ने किया है। रणवीर ने लिखा है- जादू की तरह काम करता है।

Deepika padukone workout

यूजर्स बोले- इतने टाइप नहीं करती हैं मैम

वहीं सोशल मीडिया पर दीपिका को इस पोजिशन में देखकर लोगों ने खूब कॉमेंट किए हैं। एक ने कहा है- इतना टाइप नहीं करतीं मैम। वहीं लोगों ने लिखा है- गॉरजस दीपिका, बेबी को देखने का बेसब्री से इंतजार है, आपके लिए अच्छे हेल्थ की कामना करते हैं। वहीं कई लोगों ने लिखा है कि आप अच्छी मम्मी बनने वाली हैं।

Instagram post shared by @deepikapadukone

दीपिका रणवीर के साथ मूवी डेट पर

बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण 'कल्कि 2398 एडी' के प्रीमियर पर नजर आई थीं, जहां प्रेग्नेंसी में उनकी हाई हील पर चिंता जताने वाले लोगों की बाढ़ आ गई थी। बीती रात दीपिका रणवीर के साथ मूवी डेट पर जाती दिखी थीं। फिल्म देखने के बाद बाहर मौजूद पपाराजी ने रणवीर से पूछा कि फिल्म कैसी लगी तो रणवीर ने इशारे में कहा- शानदार। वहीं पपाराजी लगातार दीपिका को सुमति जी कहकर पुकार रहे थे।

 

Share this story