नशे में धुत रवीना टंडन ने बुजुर्ग महिला के साथ सड़क के बीचोंबीच की मारपीट

Raveena Tandon

Newspoint24/newsdesk

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल एक्ट्रेस पर एक बुजुर्ग महिला और उनके परिवार के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पीड़ित का आरोप है कि एक्ट्रेस रवीना टंडन ने बीती रात शराब के नशे में उनके साथ मारपीट की है। यह घटना बांद्रा में स्थित रिजवी लॉ कॉलेज के पास की बताई जा रही है। पीड़ित के अनुसार रिजवी लॉ कॉलेज के पास रवीना टंडन की गाड़ी से उनकी मां चोट लग गई थी। इस घटना के बाद एक्ट्रेस और उनके ड्राइवर ने माफी मांगने की जगह पीड़ित और उनके परिवार से खूब बहस की।


पीड़ित का आरोप है कि रवीना टंडन (Raveena Tandon) की गाड़ी से उनकी मां को चोट लग गई थी। जिसके बाद ड्राइवर गाड़ी से नीचे उतरकर आया और उनसे बहस करने लगा। पीड़ित ने दावा किया कि बहस करने के बाद ड्राइवर ने उनकी भांजी और मां के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद रवीना टंडन भी गाड़ी से उतरीं। पीड़ित का दावा है कि दारू के नशे में एक्ट्रेस ने उनकी मां के साथ मारपीट की है। मेरी मां और भांजी का पूरा सिर फट गया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला रवीना टंडन से कह रही है, "तुम्हें अपनी रात जेल में बितानी पड़ेगी, देखो मेरी नाक से खून आ रहा है।" तो वहीं देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस वीडियो बनाने से मना कर रही हैं और साथ ही कह रही हैं, "मुझे धक्का मत दो, मुझे मत मारो।" इस वीडियो में पीड़ित यह भी आरोप लगा रहा है कि वह पिछले 4 घंटे से खार पुलिस थाने में इंतजार कर रहे हैं लेकिन उनकी कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही है। पीड़ित ने आरोप लगाया किवह थाने के बाहर मामले को सुलटाने की बात कर रहे हैं लेकिन हम उनके साथ निपटारा नहीं करेंगे क्योंकि हमें न्याय चाहिए। हालांकि इस मामले पर अभी तक रवीना टंडन की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Share this story