सालार टीजर की वजह से टला डॉन 3 का ऐलान

सालार टीजर की वजह से टला डॉन 3 का ऐलान

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

Ranveer Singh's Don 3 announcement on hold: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आज अपना 38वां बर्थडे मना रहे हैं। बीते कई दिनों से बज था कि रणवीर सिंह के हाथ फरहान अख्तर और शाहरुख खान स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म डॉन (Don) फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म लग गई है। रिपोर्ट्स ये भी थीं कि इस फिल्म का जल्दी ही धांसू ऐलान होने वाला है। सुनने में आया था कि रणवीर सिंह के बर्थडे के दिन मेकर्स डॉन 3 का धांसू ऐलान कर सकते हैं। यही वजह थी कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर एक्टर ने अपने बर्थडे से ठीक 2 दिन पहले रिलीज करवाया था। ताकि उनके जन्मदिन के दिन डॉन 3 का धांसू ऐलान हो सके। हालांकि रणवीर सिंह और डॉन 3 के मेकर्स के इस प्लान पर ठंडा-ठंडा पानी पड़ गया। मिली जानकारी के मुताबिक इसकी वजह इंडियन सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार के टीजर का सामने आना है।

सालार टीजर की वजह से टला डॉन 3 का ऐलान
दरअसल, पिंकविला एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल की एक रिपोर्ट की मानें तो डॉन 3 का एनाउंसमेंट वीडियो न सिर्फ बनकर तैयार हो चुका था। बल्कि मेकर्स इसे लॉक भी कर चुके थे। इस वीडियो को कई मूवी इनसाइडर्स को दिखाया गया था। जिसे सभी ने पास कर दिया। ये काफी जबरदस्त वीडियो था। जिसके लिए मेकर्स ने रणवीर सिंह के बर्थडे के खास दिन को चुना। मगर ऐन वक्त पर प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार के मेकर्स ने अपनी फिल्म के टीजर का धांसू एनाउंसमेंट कर दिया। जिसके बाद डॉन 3 के मेकर्स फरहान अख्तर और एक्सेल एंटरटेनमेंट सोच में पड़ गए। काफी सोच के बाद उन्होंने सालार की आंधी से अपनी फिल्म के एनाउंसमेंट वीडियो को बचाने के लिए फिलहाल इसे होल्ड कर दिया है।

अब इस दिन होगा डॉन 3 का धांसू ऐलान

सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो सुपरस्टार रणवीर सिंह की अगली फिल्म डॉन 3 के ऐलान के लिए फिलहाल मेकर्स ने जुलाई महीने को ही जाने देने का मन बनाया है। इसकी वजह ये है कि जुलाई महीने में कई बड़ी फिल्मों के एनाउंसमेंट्स होने वाले हैं। ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक कयास लग रहे हैं कि डॉन 3 का ऐलान अब अगले महीने यानी अगस्त 2023 में हो सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक 28 जुलाई को रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज हो रही है। अगर ये फिल्म दर्शकों को पसंद आती है और इसे पॉजिटीव रिव्यूज मिलते हैं तो इस फिल्म की सफलता के जश्न के बीच निर्माता-निर्देशक रणवीर सिंह की अगली फिल्म डॉन 3 का ऐलान कर इससे भरपूर फायदा उठाने की कोशिश कर सकते हैं। ऐसे में संभव है कि डॉन 3 का ऐलान अब अगस्त में ही हो।

 

Share this story