देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने 'सैंपल-साइज' पर हो रही बहस पर किया रिएक्ट, बोलीं- हमें यह जारी रखने की जरूरत है

priyanka

Newspoint24/newsdesk 

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज 'सिटाडेल' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। जैसे-जैसे इसकी रिलीज डेट पास आती जा रही है, वैसे-वैसे अभिनेत्री इसके प्रमोशन को और तेजी से आगे बढ़ा रही हैं। प्रियंका 'सिटाडेल' के प्रचार-प्रसार के दौरान अपनी निजी-जिंदगी के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी खुलकर बात कर रही हैं। जहां कुछ दिनों पहले उन्होंने खुलासा किया था कि कैसे उनकी मां डॉ. मधु चोपड़ा ने उन्हें सपोर्ट किया, वैसे ही आज अभिनेत्री ने उनको मिले 'सैंपल साइज' वाले रिमार्क पर रिएक्ट किया और खुलकर भी बात की है। चलिए जानते हैं प्रियंका चोपड़ा ने क्या कहा...

प्रिय

 

प्रियंका चोपड़ा - फोटो : social media

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी जिंदगी को लेकर लगातार खुलासे कर रही हैं। इसी क्रम में प्रियंका ने हाल ही में खुलासा किया कि जब एक स्टाइलिस्ट ने कहा था कि वह 'सैंपल साइज' नहीं हैं, तो उनकी आंखों में आंसू आ गए थे। इस खुलासे ने नेटिजन्स के बीच हलचल पैदा कर दी है। 'सिटाडेल' के प्रचार के दौरान, देसी गर्ल ने कहा कि वह इस खुलासे को मिली प्रतिक्रिया से काफी खुश हैं। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि वह इस चर्चा को जारी रखने की आवश्यकता है।

प्रिय

 

प्रियंका चोपड़ा - फोटो : social media

प्रियंका चोपड़ा की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ इन दिनों आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। अभिनेत्री ने जब से बॉलीवुड में उनके साथ हुए बर्ताव का खुलासा किया है, तभी से नेटिजन्स उनकी जिंदगी में कुछ ज्यादा दिलचस्पी ले रहे हैं। 'सिटाडेल' के प्रचार के दौरान  उन्होंने खुलासा किया कि एक बार एक स्टाइलिस्ट ने उन्हें यह कहकर अपमानित किया था कि वह 'सैंपल साइज' नहीं थीं। इसके बाद से सोशल मीडिया पर इसको लेकर चर्चा होनी शुरू हो गई है। लगातार हो रही चर्चा पर रिएक्ट करते हुए अभिनेत्री ने कहा है कि वह खुश हैं कि उनके ऊपर हुए कमेंट ने एक अच्छी चर्चा को जन्म दिया। उन्होंने कहा कि ब्यूटी स्टैंड और कोई स्वस्थ कैसा दिखता है, इसके बारे में लोगों को और बात करने की जरूरत है।

प्रिय

प्रियंका चोपड़ा - फोटो : social media

अभिनेत्री ने बात को आगे बढ़ाते हुए आगे कहा, 'जिस जगह में मैं हूं अगर मैं वहां कुछ कहती हूं, तो उस पर रिएक्शन आना लाजमी है और उन प्रतिक्रियाओं को देखते हुए ... जिसे लोगों को चर्चा करने का मौका दिया है, वह हमेशा अच्छा ही होता है। मुझे लगता है कि स्वस्थ का मतलब क्या है और स्वस्थ कैसा दिखते हैं, इस बारे में बातचीत करने की जरूरत है। ... और विशेष रूप से महिलाओं के लिए ब्यूटी स्टैंडर्ड्स क्या हैं और मुझे लगता है कि बातचीत बेहद स्वस्थ है। इसे हमें जारी रखने की आवश्यकता है ... मुझे लगता है कि मेरी फिगर अजीब नहीं है, लेकिन मैं एक दम मस्त दिख रही हूं!'

प्रिय

प्रियंका चोपड़ा - फोटो : social media

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो अभिनेत्री जल्द ही एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आने वाली हैं। इसके बाद वह एक रोमांटिक ड्रामा 'लव अगेन' में काम करती नजर आएंगी, जिसका निर्देशन जेम्स सी स्ट्रॉस ने किया। इतना ही नहीं प्रियंका के पास बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' भी हैं, जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में होंगी।

Share this story