Cannes 2024: आज भी बरकरार है ऐश्वर्या राय के हुस्न का जलवा

Aishwarya Rai Bachchan#Cannes 2024

 Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

Cannes 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल में नियमित रूप से शामिल होने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन इस बार ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में रेड कार्पेट पर नजर आईं, ड्रेस में गोल्डन काम हुआ था। हाथ में लगी की चोट के बावजूद, एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

 

Cannes 2024 Aishwarya Rai

(Cannes 2024: Aishwarya Rai)

Cannes 2024: 77वां कान्स फिल्म फेस्टिवल 1 हफ्ते पहले शुरू हुआ और फैंस तबसे ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है और ऐश्वर्या का 2024 कान्स फिल्म फेस्टिवल का लुक सामने आ चुका है। ऐश्वर्या हर साल कान्स के रेड कार्पेट पर नजर आती हैं और उनका लुक सुर्खियां बटोरता है। पूर्व मिस वर्ल्ड और लोरियल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर ऐश्वर्या पिछले एक दशक से फेस्टिवल में अपनी शानदार उपस्थिति से फैंस को मंत्रमुग्ध करती आई हैं और भारत को नाम रोशन किया है।

50 साल की ऐश्वर्या इस बार फ्रांसिस फोर्ड कोपोला की फिल्म मेगालोपोलिस के प्रीमियर में गोल्डन वर्क वाली एक शानदार ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में रेड कार्पेट पर चलीं। ऐश्वर्या का ये आउटफिट फैशन डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक इंडिया ने डिजाइन किया है। फोटो में ऐश्वर्या राय के दाहिने हाथ में प्लास्टर देखा जा सकता है। उन्होंने काले-सफेद रंग का गाउन पहना हुआ है, जिसमें सुनहरे रंग की तितलियां भी देखी जा सकती हैं। ऐश्वर्या राय ने स्टाइलिश गाउन के साथ बड़े गोल्डन इयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया। एक्टर ने मेकअप को सॉफ्ट रखा और हल्के रंग का लिप शेड लगाया।

Aishwarya rai bachchan cannes look 2024

(Aishwarya Rai Bachchan, Cannes 2024)

Aishwarya rai bachchan cannes look 2024

(Aishwarya Rai Bachchan, Cannes 2024)

एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट में वॉक के दौरान पैपराज़ी और उत्साहित भीड़ का अभिवादन किया। दाहिने हाथ में चोट लगने के बावजूद, उनके कॉन्फिडेंस में कोई कमी नहीं थी। अन्य वायरल क्लिप्स में, आराध्या बच्चन को अपनी माँ के साथ होटल से बाहर निकलते हुए भी देखा जा सकता है।

बुधवार शाम को ऐश्वर्या राय को अपनी बेटी आराध्या के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, फ्रेंच रिवेरा के लिए रवाना होते वक्त दोनों काफी स्टाइलिश लग रही थीं। पैपराज़ी वीडियो में ऐश्वर्या दाहिने हाथ में सपोर्ट लगाए नजर आईं, आराध्या अपनी माँ का बैग पकड़कर उनकी मदद करती नजर आई थीं। अपने एयरपोर्ट लुक के लिए, ऐश्वर्या ने ब्लैक पैंट और एक लंबा नीला ओवरकोट पहना हुआ था, जबकि आराध्या ने सफेद स्वेटशर्ट के साथ काले जॉगर्स पहने थे। एयरपोर्ट के  अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल  में एंट्री के वक्त ऐश्वर्या और आराध्या दोनों पापराज़ी से अभिवादन करती दिखीं।

Share this story