बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी साउथ डेब्यू को लेकर चर्चा में

#ब्रेकिंग न्यूज इन हिंदी #Breaking News#बिग ब्रेकिंग न्यूज इन हिंदी #ब्रेकिंग न्यूज #न्यूज इन हिंदी #लेटेस्ट हिंदी न्यूज #हिंदी न्यूज लाइव#इंडिया न्यूज#उत्तर प्रदेश न्यूज#हिंदी न्यूज अपडेट्स#लेटेस्ट हिंदीन्यूज#Newspoint24.com#बॉलीवुड अभिनेत्री#जान्हवी कपूर #साउथ डेब्यू#Bollywood Actress #Janhvi Kapoor #SouthDebut

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी साउथ डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म 'देवरा' से जान्हवी कपूर तेलुगु सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं, जहां वे सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी, फिल्म में सैफ अली खान मुख्य विलेन की भूमिका निभा रहे हैं।

हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की। वहीं, अब फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है।



एक साक्षात्कार में जान्हवी ने खुलासा किया वे फिल्म के लिए तेलुगु डायलॉग सीख रही हैं। साक्षात्कार में जान्हवी ने कहा, 'मैं अपने कमरे में बैठकर अपने डायलॉग सीख रही हूं'। जान्हवी ने आगे कहा कि मैं फिलहाल किसी और चीज के बारे में बात नहीं करना चाहती। मैं बस चाहती हूं कि मैं वो करूं जो मुझे करने की जरूरत है'।



जान्हवी ने 'देवरा' को लेकर कहा कि वे जूनियर एनटीआर के साथ अपनी पहली तेलुगु फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, 'हम अभी इसकी शूटिंग कर रहे हैं। अब बस कुछ गाने बचे हैं शूटिंग के लिए'। गौरतलब है कि पहले यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन बाद में इसे 10 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया है। अब यह फिल्म 10 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज होगी।



गौरतलब है कि देवारा एक को कोराटला शिवा ने लिखा और निर्देशित किया है, जिसके निर्माता एनटीआर आर्ट्स और युवासुधा आर्ट्स हैं। इस फिल्म से अनिरुद्ध रविचंदर एक बार फिर तेलुगु सिनेमा में लौट रहे हैं। इससे पहले उन्होंने 'अग्निथावासी' और 'नानी' में गैंग लीडर की भूमिका निभाई थी।



इस बीच चर्चा यह भी है कि जाह्नवी जूनियर एनटीआर के अलावा साउथ के दिग्गज अभिनेता राम चरण के साथ भी काम करने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जान्हवी बुच्ची बाबू सना की अगली फिल्म 'आरसी 16' में नजर आने वाली हालांकि अभी तक इस फिल्म की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Share this story