बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लॉन्ग कोट पहने एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, लोगों ने कहा- अरे ये तो रणवीर का

  बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण

Newspoint24/newsdesk

दीपिका पादुकोण ड्रेस को लेकर हुईं ट्रोल

शाहरुख खान की फिल्म पठान में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच दीपिका पादुकोण की नई तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में दीपिका पादुकोण लोंग कोट पहने हुए दिखाई दीं। दीपिका पादुकोण की ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गई। दीपिका पादुकोण की इस ड्रेस की तुलना रणबीर कपूर की जैकेट से हो रही है। तो चलिए देखते है दीपिका पादुकोण की ये नई तस्वीरें जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गईं।

दीपिका पादुकोण ने पहन रखी थी ये ड्रेस

दीपिका पादुकोण ने पहन रखी थी ये ड्रेस

दीपिका पादुकोण इन वायरल हो रही तस्वीरों में लोंग कोट और अंदर एक प्यारी सी टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण की ये ड्रेस एकदम अलग रही है।

बेहद खुश लग रही थी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण इस तस्वीर में बेहद खुश नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण के फैंस उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे है।

दीपिका पादुकोण ने लगा रखा था चश्मा

दीपिका पादुकोण अपनी ड्रेस के साथ-साथ काले चश्मे को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। दीपिका पादुकोण का ये चश्मा उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

दीपिका पादुकोण ने दिए किलर पोज

दीपिका पादुकोण इस तस्वीर में किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण की ये अदाएं फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं।

दीपिका पादुकोण के अंदाज ने जीता दिल

इन तस्वीरों में दीपिका पादुकोण का अंदाज एकदम सादगी भरा दिखाई दे रहा है। दीपिका पादुकोण का ये अंदाज फैंस को दिल जीत रहा है।

कार में बैठीं दीपिका पादुकोण

कार में बैठीं दीपिका पादुकोण

इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण अपनी कार में बैठती हुई नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद करे हैं।

कोट को लेकर ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण

जहां फैंस दीपिका पादुकोण के इस लुक को काफी पसंद कर रहे है, तो ट्रोल्स उनके कोट का मजाक उड़ा रहे है। एक यूजर ने इस कोट की तुलना रणवीर की जैकेट से कर डाली। इसके अलावा रणबीर की ड्रेस की भी इसकी तुलना की जा रही है। इसके अलावा कई अन्य यूजर्स ने भी दीपिका पादुकोण की ड्रेस का मजाक उड़ाया

Share this story