फरहान अख्तर के लाइव कॉन्सर्ट के सेट पर एक बड़ा हादसा , तेज आंधी और तूफान में कॉन्सर्ट का सेट भरभराकर गिरा 

फरहान अख्तर के लाइव कॉन्सर्ट के सेट पर एक बड़ा हादसा , तेज आंधी और तूफान में कॉन्सर्ट का सेट भरभराकर गिरा
एक्टर जल्द ही मध्य प्रदेश के इंदौर में लाइव कॉन्सर्ट करने वाले थे, जिसके लिए एक बेहद ही शानदार सेट बनाया गया था। लेकिन फरहान अख्तर के लाइव कॉन्सर्ट के सेट पर एक बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल तेज आंधी और तूफान में कॉन्सर्ट का सेट भरभराकर गिर गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ


बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर मल्टी टैलेंटेड हैं। वह ना केवल एक बेहतरीन एक्टर बल्कि लेखक, डायरेक्टर और सिंगर भी है। फरहान अपने नए-नए टैलेंट से फैंस के होश उड़ा देते हैं। फरहान अख्तर का अपना लाइव बैंड भी है, जिसके जरिए वह दुनियाभर में म्यूजिक कॉन्सर्ट करते हैं। एक्टर जल्द ही मध्य प्रदेश के इंदौर में लाइव कॉन्सर्ट करने वाले थे, जिसके लिए एक बेहद ही शानदार सेट बनाया गया था। लेकिन फरहान अख्तर के लाइव कॉन्सर्ट के सेट पर एक बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल तेज आंधी और तूफान में कॉन्सर्ट का सेट भरभराकर गिर गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फरहान अख्तर के लाइव कॉन्सर्ट का सेट तेज आंधी में भरभराकर गिर रहा है। वीडियो में दिख रहा यह दृश्य काफी खतरनाक लद रहा है। लेकिन गनीमत रही इस हादसे में किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ है। इस वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फरहान अख्तर के सेट के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

 

 

Share this story