भोजपुरी होली गीत 'रंग से एलर्जी' यू-ट्यूब चैनल पर हुआ रिलीज
 

भोजपुरी होली गीत 'रंग से एलर्जी' यू-ट्यूब चैनल पर हुआ रिलीज

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। मशहूर भोजपुरी सिंगर रितेश पांड्ये का धमाकेदार होली सॉग ‘रंग से एलर्जी’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

इस म्यूजिक वीडियो में एक्टर रितेश पांडे अपने चिर परिचित अंदाज में ऑडियंस को एंटरटेन करते दिख रहे हैं। इसमें उनका साथ अभिनेत्री काजल राज ने दिया है। दोनों के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही है। इस गाने को रितेश पांडेय के साथ ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है। उन्होंने रितेश पांडेय के साथ मिलकर प्लेबैक सिंगिंग किया है जो अब दर्शकों को वह पसंद भी आ रहा है।

गाने में रितेश अपने मस्ती भरे अंदाज में डांस कर रहे हैं और काजल उनका साथ बखूबी दे रही हैं। इस गाने में रितेश ने हरे रंग की शर्ट और काले रंग की जीन्स पहनी है, तो काजल ने वेस्टर्न ऑउटफिट कैरी किया है।

म्यूजिक वीडियो के पिक्चराइजेशन में रितेश के साथ काजल राज डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद की जा रही।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत इस गाने के लिरिक्स राहुल राज पांडेय ने लिखे हैं, म्यूजिक विक्की वॉक्स का है, गाने को कंपोज राहुल राय ने किया है, इसकी परिकल्पना छोटन पांडेय, कैमरा सुनील बाबा, ब्रिजेश यादव और एडिट पप्पू यादव ने किया है। गाने के कोरियोग्राफर बॉबी जंक्शन है। डीआई रोहित सिंह और पोस्टप्रोडक्शन की जिम्मेदारी पंकज सोनी ने निभाई है।

 

Share this story