मुश्किल में बाहुबली के भल्लालदेव, अभिनेता और उनके पिता पर जमीन हथियाने का आरोप

मुश्किल में बाहुबली के भल्लालदेव, अभिनेता और उनके पिता पर जमीन हथियाने का आरोप

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' में भल्लालदेव की भूमिका निभाने वाले अभिनेता राणा दग्गुबाती भले ही दक्षिणी फिल्मों में लोकप्रिय हैं, लेकिन उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर पहचान 'बाहुबली' की वजह से ही मिली। इससे पहले उन्होंने 'दम मारो दम' जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया था, लेकिन 'बाहुबली' की वजह से उनकी शोहरत और भी बढ़ गई।

राणा दग्गुबाती फिलहाल फिर से सुर्खियों में हैं, लेकिन एक अलग वजह से।
राणा दग्गुबाती और उनके पिता सुरेश बाबू इन दिनों सुर्खियों में हैं, क्योंकि उन पर जमीन हथियाने का आरोप लगाया गया है। दोनों के खिलाफ हैदराबाद के उद्योगपति प्रमोद कुमार ने शिकायत दर्ज कराई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है।

प्रमोद कुमार ने दावा किया है कि अभिनेता और उनके पिता ने गुंडों की मदद से एक संपत्ति खाली कर दी। साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया। कि इन दोनों ने उन्हें धमकी भी दी थी। 2014 में, राणा और उनके पिता ने हैदराबाद के फिल्म सिटी इलाके में अपनी एक जमीन प्रमोद कुमार को एक होटल के लिए लीज पर दे दी थी। दग्गुबाती के पिता सुरेश बाबू ने अपनी वह जमीन बेचने का फैसला किया और उन्होंने इसके लिए प्रमोद कुमार को मुआवजे के तौर पर 5 करोड़ रुपये का भुगतान भी किया है।

इसके बाद प्रमोद कुमार ने जमीन छोड़ने से मना कर दिया। इसके बाद प्रमोद पर जमीन खाली न करने का मुकदमा भी दर्ज कराया गया। अब प्रमोद ने भी आरोप लगाया है कि राणा दग्गुबाती और सुरेश बाबू ने उसे जमीन खाली करने के लिए धमकाया। उसने पांच करोड़ रुपये का भुगतान किये जाने वाले से इंकार किया है।

Share this story