Avneet Kaur Photos : कटी-फटी जींस, अतरंगी अदाएं...अवनीत कौर की हाई हील्स ने खींचा सबका ध्यान

Avneet Kaur Photos : कटी-फटी जींस, अतरंगी अदाएं...अवनीत कौर की हाई हील्स ने खींचा सबका ध्यान

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। एक्ट्रेस अवनीत कौर अपनी हॉट फोटोज से बॉलीवुड की हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। इन फोटोज में अवनीत कौर का बोल्ड लुक देख कर फैंस होश खो बैठे हैं। 

Avneet Kaur 1

अवनती ने अपनी अतरंगी जींस को व्हाइट ऑफ शोल्डर टॉप के साथ पेयर किया है, एक्ट्रेस का ये लुक थोड़ा अतरंगी तो है लेकिन स्टाइलिश भी है। आप देख सकते हैं कि कैसे एक्ट्रेस अवनीत कौर कटी-फटी जींस पहने हुए जबरदस्त पोज दे रहीं है। ये इतनी हॉट लग रही हैं की लोग दिवाने हो रहे हैं।

Avneet Kaur 2

अवनीत कौर का कातिलाना अंदाज लोगों को काफी भा रहा है। अवनीत कौर जमीन पर बैठकर कातिलाना फोटोज क्लिक करवा रही हैं। तस्वीरों में उनका मनमोहक अंदाज देखने को मिल रहा है।

Avneet Kaur 7

Avneet Kaur 3

इन फोटोज में जो सबसे ज्यादा चर्चा में वो है उनकी हील्स। आए दिन उर्फी को काफी ज्यादा ऊंची हील्स में देखा जाता है लेकिन अवनीत की हील्स ने तो उर्फी का भी पत्ता साफ कर दिया है। अवनीत ने अपने इस स्वैग को फ्लॉन्ट करते हुए एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं।

Avneet Kaur 4

 लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने लाइट मेकअप किया है और बालों की उंची चोटी बनाए हुए हैं। वहीं अवनीत कौर कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाती हुईं नजर आ रही हैं। लोग उनके इस लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

Avneet Kaur 5

एक्ट्रेस अवनीत कौर ने गरबा नाइट अंदाज की तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, Verified Comparison destroys personality.💙⚡️।

Avneet Kaur 6

Share this story