घर के मंदिर में शिवलिंग पर जल चढ़ाते दिखे अमिताभ बच्चन, ब्लॉग में शेयर कीं तस्वीरें

घर के मंदिर में शिवलिंग पर जल चढ़ाते दिखे अमिताभ बच्चन, ब्लॉग में शेयर कीं तस्वीरें

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अक्सर अपने ब्लॉग पर अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई बातें शेयर करते रहते हैं। वह हमेशा अपने घर की झलकियां भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। बिग बी ने अपने हालिया ब्लॉग में कुछ ऐसा ही किया है। उन्होंने अपने घर के बड़े गार्डन में बने मंदिर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इस फोटो में बिग बी शिवलिंग पर जल चढ़ाते नजर आ रहे हैं। इस बार उन्होंने अपनी पसंदीदा टोपी के साथ पीले रंग की स्वेटशर्ट पहनी हुई है। वे जलाभिषेक के बाद भगवान को प्रणाम करते नजर आ रहे हैं। बिग बी अपने प्रशंसकों से मिले और उन्हें शुभकामनाएं भी दीं। उन्होंने यह भी बताया कि जब वह अपने घर के गेट तक जाते हैं तो उन्हें अब भी डर लगता है।



अमिताभ बच्चन ने लिखा, “कोई GOJ के आने का इंतजार करता है और किसी के दिल में एक गुमनाम डर रहता है। मुझे कोई डर तो नहीं लगता, लेकिन दिल में एक घबराहट सी होती है। ''क्या अब भी कोई होगा..? ये सवाल भी उठता है। और जैसे ही गेट खुलता है, मुस्कुराहट के साथ मेरा स्वागत किया जाता है और हवा में अनगिनत मोबाइल फोन लहराते हैं। वे सड़क के उस पार बालकनियों और दूसरों की छतों पर भी कब्जा कर लेते हैं। ये शोर मचाती लहरें और हरकतें देखने लायक हैं। मेरा ध्यान उधर गया है।”



अमिताभ बच्चन अपने बेटे पर प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। शनिवार सुबह अमिताभ ने फिर अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें कई गायक अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दस’ का गाना ‘दस बहाने’ गा रहे हैं। अभिषेक के फैन पेज से एक पोस्ट शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, “दुनिया भर में बज रहा है...भैया-प्यार की सराहना और आने वाले समय के लिए और भी बहुत कुछ जो पहले से ही कतार में है।”



अभिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह इस समय कई नए प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। इस बीच, अमिताभ ‘वेट्टाइयां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें रजनीकांत भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। ‘कल्कि 2898ए़डी’ में बिग बी, प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन हैं।

Share this story