आलिया भट्ट और शरवरी बनीं आदित्य चोपड़ा की वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की अल्फा गर्ल्स

Alia and Sharvari

 Newspoint24/newsdesk



 Alpha': Alia Bhatt, Sharvari starrer spy universe film gets title-Telangana  Today

बॉलीवुड सुपरस्टार आलिया भट्ट, आदित्य चोपड़ा की वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पहली फीमेल लीड फिल्म कर रही हैं। उनके साथ इस फिल्म में इंडस्ट्री की उभरती हुई स्टार और वाईआरएफ की होमग्रोन टैलेंट शरवरी भी शामिल होंगी। दोनों स्पाई यूनिवर्स में सुपर-एजेंट की भूमिका निभाएंगी और यह साफ है कि आदित्य चोपड़ा इन्हें अपने समूह की अल्फा गर्ल्स के रूप में पेश कर रहे हैं।

Alia Bhatt, Sharvari Wagh To Go Through Instense 3-month Prep For YRF  Female-Led Spy Film? - News18

आज वाईआरएफ, आलिया और शरवरी ने फिल्म के नाम का खुलासा किया- ‘अल्फा’- जो एक तरह से यह स्पष्ट करता है कि ये अभिनेत्रियां बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं। वाईआरएफ ने यह कदम इस गलतफहमी को तोड़ने के लिए उठाया है कि केवल पुरुष ही अल्फा हो सकते हैं।

Sharvari | Sharvari Wagh on working with Alia Bhatt in Yash Raj Films'  female spy universe movie: 'Big responsibility for me' - Telegraph India

वीडियो में आलिया भट्ट कहती हैं, "ग्रीक अल्फाबेट का सबसे पहला अक्षर और हमारे प्रोग्राम का मॉटो.. सबसे पहले, सबसे तेज़, सबसे वीर। ध्यान से देखो तो हर शहर में एक जंगल है और जंगल में हमेशा राज करेगा अल्फा!"



आदित्य चोपड़ा वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पहली फीमेल लीड फिल्म को एक्शन से भरपूर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ‘अल्फा’ का निर्देशन शिव रावल कर रहे हैं, जिन्होंने ब्लॉकबस्टर ग्लोबल स्ट्रीमिंग सीरीज ‘द रेलवे मेन’ का भी निर्देशन किया था, जिसे वाईआरएफ ने प्रोड्यूस किया था।



प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित वाईआरएफ स्पाय यूनिवर्स आज भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा आईपी बन गया है। इस स्पाई यूनिवर्स की सभी फिल्में- ‘एक था टाइगर,’ ‘टाइगर जिंदा है,’ ‘वॉर,’ ‘पठान,’ ‘टाइगर 3’- ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं।



आलिया-शरवरी की ‘अल्फा’ आदित्य चोपड़ा की अगली बड़ी पेशकश है, जो इस समय ‘वॉर 2’ भी बना रहे हैं, जिसमें हृतिक रोशन और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं। इस फेमस ब्लॉकबस्टर यूनिवर्स की अगली फिल्म ‘पठान 2’ होगी, जिसके बाद ‘टाइगर vs पठान’ आएगी।

Share this story