अभिनेत्री जीनत अमान ने रैम्प वॉक कर बिखेरा जलवा
 

 अभिनेत्री जीनत अमान ने रैम्प वॉक कर बिखेरा जलवा

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। देश के सबसे बड़े फैशन इवेंट लक्मे फैशन वीक में दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान ने रैम्प वॉक किया। फैशन शो के उनके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। प्रशंसकों ने रैंप पर आत्मविश्वास से चलने और शो स्टॉपर के रूप में चांदी के बालों को दिखाने के लिए उनकी प्रशंसा की।

फैशन वीक के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किए गए एक वीडियो में जीनत एक स्टेटमेंट आउटफिट में सेंटर स्टेज की ओर जाती हैं। उन्होंने लाल और काले रंग का एब्स्ट्रैक्ट-प्रिंटेड ब्लेजर टॉप पहना था, जिसे काली पैंट के साथ पेयर किया गया था। उसने इसे काले धूप के चश्मे के साथ पहना और अपने सफेद बालों को दिखाया।

आपको बता दें कि जीनत ने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के रूप में की थी। उन्हें पहचान तब मिली जब उन्होंने 1970 में फेमिना मिस और मिस एशिया पैसिफिक इंटरनेशनल जैसे सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भाग लिया।

यादों की बारात (1973), हम किसी से कम नहीं (1977), सत्यम शिवम सुंदरम (1978), डॉन (1978), कुर्बानी (1980), दोस्ताना (1980), लावारिस (1981) जैसी अनगिनत फिल्मों में सशक्त अभिनय किया। उन्हें आखिरी बार आशुतोष गोवारिकर की पीरियड फिल्म पानीपत (2019) में एक कैमियो में देखा गया था। वह जल्द ही शो स्टॉपर के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं।
 

Share this story