दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर दिखा 'भेड़िया', वरुण धवन, कृति सेनन ने बुर्ज खलीफा से शेयर किया वीडियो

दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर दिखा 'भेड़िया', वरुण धवन, कृति सेनन ने बुर्ज खलीफा से शेयर किया वीडियो

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। कॉमेडी-हॉरर फिल्म 'भेड़िया' का ट्रेलर हाल ही में दुबई के भव्य बुर्ज खलीफा इमारत पर दिखाया गया था । फिल्म में हाउसफुल 4 एक्ट्रेस कृति सेनन ( Kriti Sanon) और जुड़वा 2 एक्टर वरुण धवन ( Varun Dhawan) मुख्य भूमिका में हैं। दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन खास पलों पर अपना रिएक्शन शेयर किया है। 

कृति सेनन ने शेयर किया वीडियो- 

कृति ने कैप्शन में लिखा, "और # भेड़िया का ट्रेलर किसी और पर नहीं बल्कि #बुर्जखलीफा पर शो ऑफ हुआ है।

A post shared by Kriti (@kritisanon)

उसने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक गोल्डन गाउन में दुनिया की सबसे ऊंची इमारत की ओर देख रही थी। इस पल को पूरी तरह से कैप्चर करने के दौरान उनके साथ लाइटिंग और कैमरा क्रू टीम भी मौजूद थी । इस मौके पर कई शटरबग्स और फैंस की भीड़ भी आसपास थी।

वरुण धवन ने भी शेयर किया वीडियो  

इस बीच, वरुण के पोस्ट में एक वीडियो दिखाया गया है जिसे उन्होंने अपने सेल्फी कैमरे से वीडियो कैद किया है। जब इस 828 मीटर हाइट वाली इमारत के फ्रंट पर ये ट्रेलर दिखाया गया तो यहां मौजूद वरुण धवन और कृति सेनन ने इसका लुत्फ उठाया । 

वरुण ने कैप्शन में लिखा, 'मैं इतना एक्साइटेड हो गया कि मैंने अपना फोन गिरा दिया'.

जब ट्रेलर की रिलीज़ पूरी हो गई तो एक्टर ने आसपास के कई  फैंस के साथ हाथ मिलाया। सभी ने उनका हौसला बढ़ाया और तस्वीरें लीं। पोस्ट पर कई सपोर्टस और इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का रिएक्शन आया है।

फिल्म का बीते कई हफ्तों से प्रमोशन किया जा रहा है। इसके  लीड कलाकार कृति और वरुण ने हाल ही में गुजरात के अहमदाबाद शहर पहुंचे थे। यहां उन्होंने भेड़िया के गानों पर डांस मूव्स भी दिखाए, इस दौरान उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी भी दी थीं । 'भेड़िया' 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Share this story