क्या टॉम क्रूज नहीं करंगे  फिल्म मिशन इम्पॉसिबल , जाने सच 

क्या टॉम क्रूज नहीं करंगे  फिल्म मिशन इम्पॉसिबल , जाने सच

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ   

मुंबई । लगातार यह खबर सामने आ रही है कि दुनिया के सबसे महंगे एक्टर और हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज  फ्रेंचाइजी फिल्म मिशन इम्पॉसिबल  में काम नहीं करेंगे। कहा जा रहा है कि उन्होंने मिशन: इम्पॉसिबल की सातवें और आठवें पार्ट में काम करने से इंकार कर दिया, जबकि वे लगातार इस फ्रेंचाइजी फिल्म में काम कर रहे है और इस प्रोजेक्ट से पिछले 15 सालों से जुड़े है। लेकिन फिल्म के डायरेक्टर क्रिस्टोफर मैक्वेरी  ने वायरल हो रही इन रिपोर्ट्स पर अपना रिएक्शन दिया है और उनका कहना है कि सुनी-सुनाई बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। उनके रिएक्शन से जाहिर हो रहा है कि जो भी अफवाहें टॉम क्रूज और मिशन इम्पॉसिबल को लेकर चल रही थी वो झूठी थी। आपको बता दें कि टॉम क्रूज दुनिया के सबसे महंगे एक्टर है। उन्होंने कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म टॉप गन मेवरिक  के लिए करीब 798.6 करोड़ लिए थे। 


सभी अफवाहें फेक: क्रिस्टोफर मैक्वेरी 
रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में क्रिस्टोफर मैक्वेरी से फिल्म मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकॉनिंग पार्ट 7 को लेकर सवाल किया गया था कि   क्या टॉम क्रूज की इस फ्रेंचाइजी से जर्नी खत्म हो गई है। सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा- टॉम क्रूज के साथ हम पिछले 15 साल से काम कर रहे है। जब भी हम किसी काम को लेकर या फिर किसी चीज पर डिस्कशन करने के लिए मिलते है तो दूसरे ही दिन कई तरह रिपोर्ट्स सामने आती है। लेकिन इन रिपोर्ट्स की सारी बातें सही नहीं होती है। उन्होंने इस बात को भी क्लियर किया कि मिशन इम्पॉसिबल के 7 और 8 पार्ट के बाद भी टॉम क्रूज के साथ वे कुछ प्लान्स बना रहे है। वहीं, सामने आ ही रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि दोनों मिलकर एक और फिल्म पर भी काम कर रहे है, जो मिशन इम्पॉसिबल से ज्यादा थ्रिलर और सस्पेंस से भरी होगी। 


कब रिलीज होगा मिशन: इम्पॉसिबल का नया पार्ट
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल - डेड रेकनिंग पार्ट 1 सिनेमाघरों में 14 जून, 2023 को रिलीज होगी। वहीं, डेड रेकनिंग पार्ट 2 के लिए भी शेड्यूल तय कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म 28 जून 2024 को रिलीज की जाएगी। बात टॉम क्रूज के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी फिल्म टॉप गन मेवरिक इसी साल 27 मई को रिलीज हुई थी। इस फिल्म का बजट 1357.85 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 1012 करोड़ रुपए कमाए थे। जबकि दुनियाभर में फिल्म का लाइफटाइम ग्रॉस कलेक्शन तकरीबन 9927 करोड़ रुपए रहा।

यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन के कांपते हैं हाथ-पांव, हर दिन लगता है डर

Share this story