650 Cr की रश्मिका मंदाना की इन 2 फिल्मों को आखिर क्यों किया जा रहा इस शहर में बैन, पढ़ें पूरा मामला

650 Cr की रश्मिका मंदाना की इन 2 फिल्मों को आखिर क्यों किया जा रहा इस शहर में बैन, पढ़ें पूरा मामला

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। नेशनल क्रश के नाम से फेमस रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna) को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी फिल्में पुष्पा 2 (Pushpa 2) और वारिसु (Varisu) की रिलीज पर कर्नाटक में बैन लगाया जा सकता है।

इससे जुड़ा एक ट्वीट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, ऐसा कदम क्यों उठाया गया है, जिसकी जानकारी भी सामने आई है। बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट की मानें तो कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री ने कन्नड़ एक्टर रक्षित शेट्टी के प्रोडक्शन हाउस के प्रति एहसान फरामोश होने के कारण उनपर प्रतिबंधित लगाया जा सकता है।

बता दें कि इसी प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें पहली फिल्म दी थी। हुआ यूं कि रश्मिका ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान अपने करियर को लेकर विस्तार से बात की और इस दौरान उन्होंने रक्षित के प्रोडक्शन का जिक्र तक नहीं किया और इसी वजह से यह कदम उठाया जा सकता है।

इंटरव्यू में कैसे किया रश्मिका मंदाना ने रिएक्ट

रश्मिका मंदाना ने हाल ही में मीडिया से बातचीत कर अपने करियर से जुड़े कई सारी बातें शेयर की। इस दौरान उन्होंने बताया- मैंने कभी भी एक्टर बनने की प्लानिंग नहीं की थी।

लेकिन किरिक पार्टी ने पहला ब्रेक दिया और उनकी फिल्म में काम करके मैं रातोंरात स्टार बन गई। इस दौरान उन्होंने रक्षित शेट्टी के प्रोडक्शन हाउस परमवाह स्टूडियो का नाम तक नहीं लिया।

ये बात कई लोगों को पसंद नहीं आई। जो लोग इस बात से अंजान है उन्हें बता दें कि कभी रश्मिका और रक्षित एक- दूसरे को डेट करते थे और दोनों की सगाई भी हुई थी, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

ऋषभ शेट्टी ने किया रश्मिका के साथ काम करने से मना

आपको बता दें कि फिल्म कंतारा फेम ऋषभ शेट्टी, जिनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हंगामा किया, रक्षित शेट्टी के खास दोस्त हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में ऋषभ ने रश्मिका के साथ काम करने की बात को रिजेक्ट किया।

जब उनसे रश्मिका, सामंथा रुथ प्रभु, कीर्ति सुरेश और साई पल्लवी के बीच किसी एक को चुनने को कहा तो मुझे इस तरह की एक्ट्रेसेस पसंद नहीं हैं। लेकिन मुझे साईं पल्लवी और सामंथा के साथ काम करना पसंद है।

- हाल ही में खबर आई थी कि रश्मिका मंदाना ने कन्नड़ थिएटर मालिकों, संगठनों और फिल्म इंडस्ट्री को नाराज कर दिया था। इसके बाद इन लोगों रश्मिका के खिलाफ लीगल एक्शन लेने और उनकी फिल्में पुष्पा 2 और वारिसु को रिलीज नहीं करने का फैसला भी लिया।

सोशल मीडिया पर इसी तरह का मैसेज भी जमकर वायरल हो रहा है। डेली कल्चर नाम के ट्वीट पर लिखा गया- कर्नाटक से खबर है कि कन्नड़ थिएटर मालिक, संगठन और फिल्म उद्योग जल्द ही #RashmikaMandanna पर कार्रवाई करने जा रहे हैं।

वे कर्नाटक से @iamRashmika की फिल्मों को स्थाई रूप से बैन कर सकते हैं। #PushpaTheRule और #Varisu Teams के लिए चिंता की बात।

Share this story