जाह्नवी से जब पूछा गया कि उन्हें अपने स्वयंवर के लिए बॉलीवुड के तीन एक्टर्स को चुनना तो विजय देवरकोंडा को लेकर जानें क्या बोली 

जाह्नवी से जब पूछा गया कि उन्हें अपने स्वयंवर के लिए बॉलीवुड के तीन एक्टर्स को चुनना तो विजय देवरकोंडा को लेकर जानें क्या बोली

बॉलीवुड बबल के साथ इंटरव्यू में जाह्नवी से पूछा गया कि उन्हें अपने स्वयंवर के लिए बॉलीवुड के तीन एक्टर्स को चुनना है। इसपर एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन, रणबीर और टाइगर का नाम लिया। लेकिन जल्ज ही जाह्नवी ने अपना उत्तर बदल दिया और कहा रणबीर कपूर शादीशुदा हैं।

इसके बाद जाह्नवी ने और एक्टर्स के नाम सोचे और कहा वो सब ही शादीशुदा है। जब उन्हें विजय देवरकोंडा का नाम कहा गया तो एक्ट्रेस बोलीं,”वो भी एक तरह से शादीशुदा ही हैं।”

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

Jhanvi Kapoor

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘मिली’ को प्रमोट कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस के उनके स्वयंवर के लिए फिल्म इंडस्ट्री के तीन एक्टर्स का नाम पूछा गया। जाह्नवी कपूर ने बताया कि वो इस वक्त किसी को डेट नहीं कर रही हैं, हालांकि बीते दिनों उन्हें शिखर पहाड़िया के साथ देखा गया था, जो उनके कथित एक्स बॉयफ्रेंड हैं ।

बॉलीवुड बबल के साथ इंटरव्यू में जाह्नवी से पूछा गया कि उन्हें अपने स्वयंवर के लिए बॉलीवुड के तीन एक्टर्स को चुनना है। इसपर एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन, रणबीर और टाइगर का नाम लिया। लेकिन जल्ज ही जाह्नवी ने अपना उत्तर बदल दिया और कहा रणबीर कपूर शादीशुदा हैं। इसके बाद जाह्नवी ने और एक्टर्स के नाम सोचे और कहा वो सब ही शादीशुदा है। जब उन्हें विजय देवरकोंडा का नाम कहा गया तो एक्ट्रेस बोलीं,”वो भी एक तरह से शादीशुदा ही हैं।”

Jhanvi Kapoor

बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ में जाह्नवी और सारा अली खान एक साथ आए थे। जहां दोनों ने विजय देवरकोंडा को ‘चीज’ बताया था। विजय देवरकोंडा इस वक्त लाखों लड़कियों का क्रश हैं। वो अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। भले ही विजय अपने मुंह से खुद का रिलेशनशिप स्टेटस न बताएं, लेकिन उनके अफेयर के चर्चे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

 

 Jhanvi Kapoor

 

विजय को अधिकतर रश्मिका मंदाना के साथ देखा गया है। खबर है कि दोनों काफी समय से एक साथ है। हाल ही में दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। कुछ देर पहले रश्मिका एयरपोर्ट पर दिखीं और कुछ ही मिनट बाद देवरकोंडा भी वहां पहुंचे। इसके बाद रश्मिका ने सोशल मीडिया पर मालदीव की तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें उन्हें उसी चश्मे में देखा गया जो विजय देवरकोंडा ने एयरपोर्ट पर लगाया हुआ था।

 

सोशल मीडिया पर खबर फैलने लगी कि दोनों साथ में मालदीव छुट्टियां मनाने गए हैं। हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में विजय देवरकोंडा ने कहा डेटिंग को लेकर अफवाह से उन्हें फर्क नहीं पड़ता।

 

जो लोग आपसे प्यार करते हैं वो आपके बारे में बहुत कुछ जानना चाहते हैं। वो आपके जीवन की बाते जानने में दिलचस्पी रखते हैं। अगर ऐसी कोई खबर आती है तो उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता।

 

यह भी पढ़ें :

उर्वशी रौतेला ने खोला राज, ऋषभ पंत नहीं बल्कि ये हैं आरपी का मतलब

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी संग मनाई दिवाली, फैंस के साथ साझा की तस्वीरें

Share this story