पार्टनर निकला धोखेबाज तो क्या करेगी Urfi Javed, बोल्ड जवाब देकर चौंकाया

sd

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। सेक्सी उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया की सेंसेशन हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब उन्हें हॉट और सेक्सी आउटफिट में ना देखा जाए। फिलहाल, उर्फी एक और वजह से भी जमकर सुर्खियों बंटोर रही है और वो है रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 14(Splitsvilla 14)। उर्फी इस शो की कंटेस्टेंट हैं और शो में भी वह अपनी अदाओं का खूब तड़का लगा रही हैं।

इतना ही नहीं शो के प्रतिभागियों के साथ उनका जमकर बवाल भी हो रहा है। इसी बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे शो के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में उर्फी बहुत ही बेकाकी से बेडरूम सीक्रेट शेयर करती नजर आ रही है।

इतना ही नहीं पार्टनर के धोखे पर बात करते हुए उन्होंने बहुत ही बोल्ड जवाब दिया, जिसे सुनने के बाद सभी शॉक्ड है। नीचे पढ़ें उर्फी जावेद द्वारा खोले गए बेडरूम सीक्रेट के बारे में और वह अपने पार्टनर के बारे में क्या सोचती है..

स्प्लिट्सविला 14 के इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी एक गेम खेल रही है। उनके हाथ में एक बड़ा का कांच का बाउल है और उसमें ढेर सारी बॉल, जिसपर सवाल लिखे हुए है। वह एक-एक बॉल निकालती है और जवाब देती जाती है।

सबसे पहले उर्फी जावेद ने एक बॉल उठाई, उस पर सवाल था बेड पर तुम लाउड हो या क्लाइट। इस पर उन्होंने जवाब दिया- बेड की बातें बेड तक ही रखते हैं, तो बेहतर होगा। फिर वह कहती है, बाकी अगर आप जानना चाहते है तो आ जाओ मेरे साथ बेड पर। 

फिर उर्फी जावेद एक और बॉल उठाती है और उस पर सवाल होता है कि क्या आप किसी ऐसे के साथ रहेंगी जो आपको धोखा देता है, इस पर तुरंत जवाब देते हुए कहती है- मैं उसका प्राइवेट पार्ट काट दूंगी। 

जैसे ही उर्फी जावेद का ये वीडियो वायरल हुआ लोग उसपर भद्दे कमेंट्स करने लगे और मजाक उड़ाने लगे। एक ने लिखा- उर्फी के जवाब अनएक्सेप्टेड ही होते है। एक ने भड़ास निकालते हुए लिखा- उर्फी एकमात्र कारण है कि मैं स्प्लिट्सविला का यह सीजन नहीं देख रहा हूं।

इसी तरह अन्य ने भी उर्फी जावेद पर कमेंट्स किए। एक ने लिखा- तेरे साथ बेड पर आने से अच्छा है हम बिना बेड के ही जिंदगी गुजारें। एक अन्य ने कमेंट किया- आप अपनी जगह बिल्कुल सही हैं, दुनिया के लोगों को यह बताने की जरूरत नहीं है कि आप सही हैं या गलत, दुनिया सिर्फ यह कहने के लिए है कि भगवान स्प्लिट्सविला की जर्नी को आसान बनाएं।

एक ने लिखा- हिम्मत चाहिए ऐसी बातें करने के लिए, स्पेशली हमारे देश इंडिया में, जहां लोग जजमेंटल है। तुम कुछ अलग नहीं कर रही इंटरनेशनल चीजों को अपनाने में लोगों को टाइम लगता है। एक बोला- पब्लिक ही बेवकूफ है, जो इस फालतू को सेलिब्रिटी समझ लेते है, जिसे ड्रेसिंग सेंस नहीं है। 

बता दें कि उर्फी ने चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, साथ फेरों की हेरा फेरी, ऐ मेरे हमसफर, बेपनाह, डायन, ये रिश्ता क्या कहलाता है, बड़े भैया सहित कई सीरियल्स में काम किया है। हालांकि, उन्हें पॉपुलैरिटी बिग बॉस ओटीटी से मिलीं। इस शो से बाहर आते ही उर्फी ने जमकर लाइमलाइट बंटोरी।

Share this story