चॉकलेट बिकिनी पहने तृप्ति डिमरी ने भीगे बदन इंटरनेट पर लगाई आग

चॉकलेट बिकिनी पहने तृप्ति डिमरी ने भीगे बदन इंटरनेट पर लगाई आग

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

मुंबई।एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) ने हाल ही में ब्लू टर्टल नेक टॉप और व्हाइट ब्रीजी ट्राउजर्स में एक बेहद हॉट फोटोशूट करवाया था। यह फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल भी रहा था।

साथ ही कई मशहूर सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट्स और फैशन डिजाइनर्स ने भी तृप्ति के फैशन सेंस और पोजिंग की तारीफ की थी। अब तृप्ति अपने नए फोटोशूट को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं।

उनका यह फोटोशूट भी पिछली बार की तरह ही फोटोग्राफर साशा जयराम ने किया है। तस्वीरों में चॉकलेट बिकिनी में तृप्ति बेहद हॉट नजर आ रही हैं और उनका यह फोटोशूट भी वायरल है। आप भी देखें तस्वीरें... 

इन तस्वीराें में तृप्ति ने चॉकलेट बिकिनि के साथ मैचिंग हैट भी पेयर की है। उन्होंने भीगे बालों और भीगे बदन में यह फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया यूजर्स का पारा बढ़ा दिया।

जहां तृप्ति ने इन तस्वीरों को बिना कैप्शन के शेयर किया है वहीं फोटोग्राफर साशा जयराम ने इन्हें शेयर करते हुए लिखा, 'स्टाइलिंग बाय मी'। मतलब इस फोटोशूट के लिए तृप्ति की स्टाइलिंग भी साशा जयराम ने ही की है।

साशा ने इस फोटोशूट की कुल 8 तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें से कुछ तस्वीरों में तृप्ति बेहद हॉट पोज देती नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों को एक्ट्रेस साहेर बंबा और अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रियाल डिमैट्रिस समेत कई और सेलिब्रिटीज ने पसंद किया है। 

Share this story