उर्फी जावेद को क्या वाकई सेक्सी ड्रेस की वजह से दुबई पुलिस ने लिया था हिरासत में, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

4

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। उर्फी जावेद एक इंडियन टेलीविजन एक्ट्रेस हैं, वे एक स्टाइल आइकॉन भी बन चुकी हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपने अजीबोगरीब और बोल्ड लुक के साथ सेक्सी अंदाज़ शोऑफ करने के लिए जानी है। इस समय उर्फी जावेद दुबई में वैकेशन मना रही हैं। हालांकि उनका ये टूर अब तक कुछ बहुत अच्छा नहीं रहा है।

पहले वो बीमार पड़ गई, वहीं मीडिया में ऐसी खबरें भी आईं कि उन्हें यूएई में अश्लीलता फैलाने के लिए हिरासत में भी लिया गया है। इस पर उर्फी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। देखें क्या कहा सोशल मीडिया सनसनी ने...

रियलिटी शो स्टार और फैशनिस्टा उर्फी जावेद को फिलहाल दुबई में हिरासत में नहीं लिया गया है। एक्ट्रेस ने इस पर सफाई भी पेश की है।  

हाल ही में मीडिया आउटलेट्स ने बताया कि उर्फी जावेद को दुबई में  उनकी रिलीविंग ड्रेस की वजह से पुलिस ने अपनी कस्टडी  में लिया है । लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस पर सफाई दी है ।

हाल ही में मीडिया आउटलेट्स में ये खबरें आईं थी कि उर्फी जावेद को  उनकी ड्रेस की वजह से  दुबई पुलिस ने  हिरासत में लिया गया था । लेकिन अब एक्ट्रेस ने कहा कि इसमें अब कोई सच्चाई नहीं है।

उर्फी जावेद के बताए मुताबिक, "लोकेशन पर कुछ इश्यू की वजह से पुलिस शूट रोकने के लिए पहुंची थी । उन्होंने कहा था हमें एक तय समय तक शूटिंग करने की इजाजत थी क्योंकि यह एक पब्लिक प्लेस था, इसके बाद  हमें शूटिंग को वहीं छोड़ना पड़ा। इसका मेरे आउटफिट से कोई लेना-देना नहीं था। हमने अगले दिन बाकि शूटिंग पूरी की।

उर्फी जावेद एक ग्लोबल स्टाइल आइकॉन है। वह अपनी ड्रेसिंग सें इंटरनेट का अटेंशन खींचती हैं। उनका आउटफिट इंस्टाग्राम पर आग लगा देता है, उनके रिलीविंग आउटफिट वाले पिक्स मिनिटों में वायरल हो जाते हैं।

उर्फी को आज भारतीय फैशन की दुनिया में एक गेम-चेंजर के रूप में देखा जाता है। जब वह 2021 में करन जौहर के बिग बॉस ओटीटी के पहले सीज़न में एक कंटस्टेंट के रूप में दिखाई दी, इसके बाद वो सुर्खियों में रहना सीख गईं।  

बेशक, उर्फी जावेद को यूजर्स और ट्रोलर्स का एक ग्रुप का सामना करना पड़ता है। हालांकि उर्फी सबके सामने मजबूती से खड़ी हैं। वे  ट्रोलर्स को करारा जवाब भी देती है।

Share this story