विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने दिखाया स्टनिंग लुक, इस बार ड्रॉप की चप्पल, देखें 10 पिक्स

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने दिखाया स्टनिंग लुक, इस बार ड्रॉप की चप्पल, देखें 10 पिक्स

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

मुंबई। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ( Vijay Deverakonda and Ananya Panday) अपनी आगामी फिल्म 'लिगर' ( Liger )  की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दोनों इन दिनों पूरे भारत में अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

मुंबई से लेकर हैदराबाद से लेकर पटना तक, विजय और अनन्या अपने प्रशंसकों से मिलने और फिल्म का प्रचार करने के लिए पूरे देश का दौरा कर रहे हैं। ज्यादातर जगहों पर विजय देवरकोंडा चप्पल पहनकर  प्रमोशन में जुटे हुए हैं। वहीं नए फोटोशूट में विजय लांग बूट पहने नज़र आ रहे हैं। देखें स्टनिंग अंदाज़.... 

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर का ज़ोरशोर से प्रचार कर रहे हैं। एक इवेंट में जाने से पहले दोनों को पब्लिक प्लेस पर कैप्चर किया गया है। 

विजय देवरकोंडा ब्लैक टी शर्ट और लाइट पिक कलर का फ्लैट पेंट में नज़र आ रहे हैं। विजय की हल्की शेव है। गले में  एक चैन भी उन्होंने पहन रखी है।

विजय देवरकोंडा अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए चप्पल पहनकर पहुंच रहे हैं। लेकिन इस बार उन्होंने ट्रेंड बदला है। विजय इस बार लांग बूट में पोज़ दिखाई देते नज़र आए। 

लेटेस्ट फोटोशूट में अन्नया पांडे एकदम अलग अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। अन्नया ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। उन्होंने पैरों में स्पोर्टस शूज पहने हुए हैं। 

अन्नया पांडे इस फोटोशूट में वनपीस वेस्टर्न ब्लैक ड्रेस में अपना खूबसूरत टोंड फिगर दिखाती हुई नज़र आ रही हैं। उनके लुक से लोगों की निगाहें नहीं हट रही हैं। 

 इससे पहले अहमदाबाद में लीगर प्रमोशनल इवेंट में विजय देवरकोंडा पहुंच थे। उन्होंने अहमदाबाद के लोगों की जमकर तारीफ की थी। 

इससे पहले लाइगर की टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए पटना में पहुंची थी। एक कॉलेज में हंगामे के बाद विजय को पटना में कार्यक्रम छोड़ना पड़ा था। 

फिल्म 25 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में आएगी। इसमें माइक टायसन, राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी, अली, मकरंद देश पांडे और गेटअप श्रीनू  ( Mike Tyson, Ramya Krishnan, Ronit Roy, Vishu Reddy, Ali, Makarand Desh Pandey and Getup Srinu) भी हैं।

फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने किया है। यह एक अखिल भारतीय फिल्म है, जो हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। 

Share this story