रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के समर्थन में आई विद्या बालन बोली अगर फोटो पसंद नहीं तो...एफआईआर का चक्कर क्यों?  

Vidya Balan came out in support of Ranveer Singh's nude photoshoot and said if the photo is not liked then... why the round of FIR?

अभिनेता के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर पर अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि केस करने वालों के पास शायद ज्यादा काम नहीं इसलिए वे अपना सारा समय इन सब पर खर्च कर रहे हैं।

एक्ट्रेस ने कहा कि अगर आपको यह पसंद नहीं है तो इस तस्वीर को हटा दें या इसे फेंक दें। एफआईआर का चक्कर क्यों?

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ


मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के बोल्ड फोटोशूट के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद विद्या बालन उनके समर्थन में आ गई हैं। हाल ही में मीडिया से मुखातिब होते हुए एक्ट्रेस ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की है। मुंबई में कुब्रा सैत की जीवनी - 'ओपन बुक: नॉट क्विट ए मेमॉयर' के विमोचन के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें रणवीर सिंह का नवीनतम फोटोशूट पसंद है और वह इसके बारे में क्या सोचती हैं? इस पर विद्या ने कहा, 'इसमें क्या दिक्कत है? यह पहली बार है जब किसी मर्द ने ऐसा कुछ किया है। आइए हम भी अपनी आंखों से देखते हैं।'

'अगर फोटो पसंद नहीं तो...'एफआईआर का चक्कर क्यों?
अभिनेता के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर पर अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि केस करने वालों के पास शायद ज्यादा काम नहीं इसलिए वे अपना सारा समय इन सब पर खर्च कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि अगर आपको यह पसंद नहीं है तो इस तस्वीर को हटा दें या इसे फेंक दें। एफआईआर का चक्कर क्यों?
 

यह भी पढ़ें : न्यूड फोटोशूट के बाद मिला रणवीर को Brand Endorser Of The Year’ award


 
बता दें कि रणवीर सिंह के समर्थन में अब तक बॉलीवुड की कई हस्तियां सामने चुकी हैं। कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट ने भी उनका सपोर्ट किया था। बता दें कि आलिया और रणवीर जल्द ही फिल्म रॉकी और रानी में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उनके दोस्त अर्जुन कपूर ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्हें उन पर गर्व है। 
   
गौरतलब है कि अभिनेता ने इन तस्वीरों को 23 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता पर आईपीसी की धारा 292 (अश्लील पुस्तकों की बिक्री, आदि) 293, 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही पुलिस ने उन पर आईटी अधिनियम की धाराएं भी लगाई हैं। 

यह भी पढ़ें : दिशा पाटनी ने कहा- शादी करोगे, टाइगर श्राफ के जवाब के बाद हो गया ब्रेकअप  

Share this story