'वीर जारा' के 18 साल पूरे, प्रीति जिंटा ने ताजा की यादें

'वीर जारा' के 18 साल पूरे, प्रीति जिंटा ने ताजा की यादें

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की फिल्म वीर जारा ने आज अपनी रिलीज के 18 साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में इस खास दिन का जश्न मनाते हुए प्रीति जिंटा ने फिल्म से जुड़ी यादों को ताजा करते हुए फिल्म के एक सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है।

इसके साथ ही प्रीति ने फिल्म की पूरी टीम का शुक्रिया करते हुए लिखा-'फिल्में थीं, और भी फिल्में होंगी, लेकिन वीर जारा की तुलना किसी से नहीं हो सकती। यश चोपड़ा की फिल्मों के जादू, रोमांस के लिए उनके प्यार और उनके किरदारों की पवित्रता की तुलना किसी से नहीं की जा सकती।

ये उस ओल्ड स्कूल लव में विश्वास करने वालों के लिए, जो किसी को इतना प्यार करना कि कोई सीमा, कोई धर्म और कोई बाउंड्री उस प्यार को अलग नहीं रख सकती। वीर जारा की दुनिया को इतना खास बनाने के लिए आदि चोपड़ा और सभी कास्ट और क्रू को धन्यवाद।'

वीर जारा एक खूबसूरत रोमांटिक फिल्म थी,जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया । यह फिल्म 12 नवंबर,2004 को रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख और प्रीति के अलावा मनोज बाजपेयी,अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, रानी मुखर्जी, अनुपम खेर, दिव्या दत्ता और किरण खेर सहित कई सितारे नजर आए थे। यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और फिल्म की कहानी के साथ -साथ इसके गाने भी काफी पॉपुलर हुए थे।

Share this story