ऋषभ पंत के जन्मदिन पर उर्वशी रौतेला वीडियो शेयर कर दी बधाई 

Urvashi Rautela congratulated on the birthday of Rishabh Pant by sharing the video

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Risabh Pant) 4 अक्टूबर को अपना 25वां बर्थडेट सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऋषभ पंत के जन्मदिन पर उनके चाहने वाले सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं, उनके जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi उर्वशी Rautela) ने सबका ध्यान खींचा है। दरअसल, उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। उनके वीडियो पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। आइए जानते हैं कि आखिर उर्वशी रौतेला के इस वीडियो ऐसा क्या खास है।

उर्वशी रौतेला का वीडियो
उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है और उर्वशी रोतेला अपनी अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही हैं और वह रेड ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वीडियो के आखिर में वह फ्लाइंग किस दे रही हैं। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, हैपी बर्थडे। हालांकि, उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत का नाम नहीं लिखा है और ना ही उन्हें टैग किया है। उनके इस वीडियो शेयर करने के बाद यूजर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया।

उर्वशी रौतेला के वीडियो पर यूजर्स का रिएक्शन
उर्वशी रौतेला के वीडियो पर यूजर्स ने ऋषभ पंत का नाम लेकर कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा है, ऋषभ पंत थोड़ा ध्यान दो भाई इधर। एक यूजर ने लिखा है, अब तो मान जाओ बाबू। एक यूजर ने लिखा है, ऋषभ पंत भाई ले लो इसको अपने साथ यार। एक यूजर ने लिखा है, ऋषभ पंत का बर्थडे है। इस तरह से तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्वशी रौतेला के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें :  फैंस की अटपटी हरकत से असहज होने के बाद भी करीना ने धैर्यपूर्वक सबको कहा धन्यवाद

Share this story