बोल्डनेस में उर्फी जावेद से कम नहीं उनकी बड़ी बहन उरुसा, यकीन ना हो तो देख लो ये 9 PHOTO

बोल्डनेस में उर्फी जावेद से कम नहीं उनकी बड़ी बहन उरुसा, यकीन ना हो तो देख लो ये 9 PHOTO

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने बोल्ड अवतार की वजह से चर्चा में रहती हैं और उनकी खूब ट्रोलिंग भी होती है। लेकिन अब उनकी बड़ी बहन उरुसा जावेद (Urusa Javed) की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

उरुसा की तस्वीरें देखकर यह साफ़ है कि बोल्डनेस के मामले में वे उर्फी से कहीं पीछे नहीं हैं। कई तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद तो यह तक कहा जाता है कि वे भी उर्फी की तरह फैशन को लेकर अजीबो-गरीब एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं। आइए आपको दिखाते हैं उरुसा जावेद के कुछ ग्लैमरस अवतार....

अगर उरुसा जावेद की इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखें तो पाते हैं कि वे पेशे से एंटरप्रेन्योर और डिजिटल मार्केटर हैं।

उर्फी की तरह उरुसा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने बोल्ड अवतार फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं।

इंटरनेट पर उरुसा के कई वीडियो और तस्वीरें मौजूद हैं, जिनमें उन्हें ग्लैमरस और हॉट अवतार में अपनी अदाएं दिखाते देखा जा सकता है।

इंस्टाग्राम पर उर्फी की बहन उरुसा जावेद को लगभग एक लाख लोग फॉलो करते हैं, जबकि वे खुद 273 लोगों की फॉलोअर हैं।

बात उरुसा की फैमिली की करें तो उनका परिवार काफी बड़ा है। उर्फी के अलावा उनकी दो बहनें और हैं, जिनका नाम असफी और डॉली है।

तीन बहनों और पैरेंट्स के अलावा उरुसा का एक भाई भी है, जिसका नाम सलीम जावेद है। बताया जाता है कि उनके परिवार का माहौल काफी रुढ़िवादी है।

उरुसा की बहन उर्फी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके पिता उन्हें शारीरिक और भावनात्मक रूप से प्रताड़ित करते थे, जिसके चलते वे अपनी बहनों संग दिल्ली भाग गई थीं। 

दिल्ली से उर्फी ने  फैशन डिजाइनिंग में इंटर्नशिप की और फिर मुंबई आकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ गईं।

Share this story