उर्फी जावेद ने चेतन भगत को लिया आड़े हाथों, लीक वॉट्सऐप मैसेज शेयर कर रेप कल्चर को प्रमोट करने का लगाया आरोप

उर्फी जावेद ने चेतन भगत को लिया आड़े हाथों, लीक वॉट्सऐप मैसेज शेयर कर रेप कल्चर को प्रमोट करने का लगाया आरोप

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। उर्फी जावेद, बिंदास आउटफिट पहनने के अलावा बेखौफ बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं । वहीं उन्होंने इस बार चेतन भगत पर पलटवार किया है। दरअसल जाने-माने उपन्यासकार चेतन भगत ने हाल ही में एक प्रोग्राम में इंडियन यूथ पर फोन की लत के दुष्परिणामों पर चर्चा की थी।

उन्होंने उदाहरण के तौर पर उर्फी जावेद की तस्वीरों और रील्स को निशाने पर लिया था, जिन्हें इंस्टाग्राम पर लाखों लाइक्स मिले हैं। वही उर्फी जावेद ( Urfi Javed ) उर्फ ​​ Uorfi  ने फेमस राइटर  के  हाल ही में इस 'distracting youth' कॉमेन्ट पर पलटवार किया है। 

उर्फी ने इस पर  करारा जवाब दिया और उन्हें 'pervert' बताया  है ।  वहीं  उर्फी ने  #MeToo विवाद के दौरान उनके लीक हुए व्हाट्सएप मैसेज को शेयर किया है। 

शनिवार 26 नवंबर को, चेतन भगत की "distracting youngsters." के खिलाफ उर्फी ने पलटवार किया है।। उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्क्रीनशॉट शेयर चेतन भगत को आइना दिखाने की कोशिश की है। उर्फी ने उनसे रेप कल्चर का सपोर्ट नहीं करने की अपील की है। उर्फी ने कहा कि  भगत हमेशा लिंग विरोधी सवाल उठाते रहे हैं।  एक्ट्रेस ने उन पर युवाओं को  "गुमराह" करने का भी आरोप लगाया है।

दरअसल एक इवेंट के दौरान चेतन भगत ने उर्फी जावेद की अश्लील पिक्स और वीडियो पर कहा था, आज का यूथ 'लड़कियों की फोटोज पर लाइक कर रहे हैं । उस पर कॉमेन्ट लिख रहे हैं।

इस पर करोड़ों युवा इसे पसंद  कर रहे होते हैं, वहीं  इंडिया का ही एक जवान वो है, जो  कारगिल में शून्य से नीचे तापमान पर देश की रक्षा कर रहा है।' वहीं हमारा ज्यादातर यूथ कंबल ओढ़कर उर्फी जावेद की तस्वीरें देख रहा है।

इस पर उर्फी ने कहा कि "बलात्कार की संस्कृति को बढ़ावा देना बंद करो तुम बीमार हो। पुरुषों के इस व्यवहार  के लिए महिलाओं के कपड़ों को दोष देना तो 80 के दशक के मिस्टर चेतन भगत का काम है ।

उर्फी ने आगे कहा जब आपने अपनी उम्र से आधी उम्र की लड़कियों को मैसेज किया तो कौन आपका ध्यान भटका रहा था ? हमेशा अपोजिट सेक्स को दोष देते हैं। अपनी कमियों या दोषों को कभी स्वीकार नहीं करते हैं। आप जैसे लोग युवाओं को गुमराह कर रहे हैं, मैं नहीं। 

अपने एक अन्य इंस्टाग्राम पोस्ट में, उर्फी ने एक न्यूज रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें उल्लेख किया गया था कि भगत ने #MeToo आंदोलन के दौरान अपने व्हाट्सएप संदेशों के स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद माफी मांगी थी।

 इसके साथ ही उर्फी ने राइटर को 'विकृत' मानसिकता का बताते हुए लिखा, "उसके जैसे पुरुष हमेशा अपनी कमियों को स्वीकार करने की बजाय महिलाओं को दोष देते हैं। लड़कियों को मैसेज करना क्या उनका ध्यान भटकाना नहीं है? @चेतन भगत"।

Share this story