उर्फी जावेद ने कुछ ऐसे अंदाज़ में मारी आंख कि लोग बोल उठे- छी! शर्म कर

उर्फी जावेद ने कुछ ऐसे अंदाज़ में मारी आंख कि लोग बोल उठे- छी! शर्म कर

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने ड्रेसिंग सेन्स की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर रहती हैं और यह कहना भी गलत नहीं होगा कि वे जान बूझकर हमेशा ऐसा कुछ पहनती हैं कि लोग उन्हें ट्रोल किए बिना नहीं रह पाते।

इसका सबूत है उनका ताजा वीडियो, जिसमें वे ब्लैक कलर की टू-पीस बिकिनी में दिखाई दे रही हैं।कॉम्बिनेशन को पूरा करने के लिए उन्होंने ब्लैक कलर की प्लेटफॉर्म हील भी पहनी हुई है। लेकिन उन्होंने अपने शरीर के निचले हिस्से को ढकने के लिए कुछ अजीबो-गरीब आउटफिट पहना है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है।

उर्फी ने मारी आंख

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने अपना एक हाथ कमर पर रखा हुआ है और दूसरे हाथ से वे अपनी चोटी को खींच रही हैं। इतना ही नहीं, स्टाइलिश अंदाज़ में पोज देते हुए वे आंख भी मार रही हैं, जो उनके फैन्स को आकर्षित कर रहा है।

वीडियो के बैकग्राउंड में हार्दिक शर्मा का मैशअप 'Paro x Kangana Tera Ni' ने बज रहा है। कैप्शन में उर्फी ने बताया है कि उनके बालों की स्टाइल गीता जायसवाल ने की है, जबकि मेकअप उन्होंने खुद किया है। उनके इस वीडियो को अमीर शेख ने शूट किया है।

Urfi Javed Getting Trolled For Latest Outfit, Know How People Reacting GGA

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट

उर्फी का वीडियो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने भड़कते हुए लिखा है, "ये सब प्रॉपर प्रोपेगेंडा के साथ हमारे यूथ को बिगाड़ रहे हैं।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "यार इसको क्या मिलता है ये सब चीजें करके।" एक यूजर का कमेंट है, "छी! क्या कुछ पहनते हो? मत पहनो कुछ भी, अच्छा होगा।"

Urfi Javed Getting Trolled For Latest Outfit, Know How People Reacting GGA

एक यूजर ने लिखा है, "ऊपर तो कुछ पहनती नहीं और नीचे पता नहीं क्या पहन लिया। ये चलेगी तो सीधा धमाके के साथ गिरेगी। पहले ही मुंह अच्छा नहीं है, और तोड़ लेगी।" एक यूजर का कमेंट है, "देश संकट में है।" एक यूओजर ने लिखा है, "शर्म कर शर्म।" एक यूजर का कमेंट है, "इसके दिमाग में सच में कोई लोचा है।"

Urfi Javed Getting Trolled For Latest Outfit, Know How People Reacting GGA

पुणे के क्लब का एक वीडियो भी वायरल

इस बीच उर्फी का एक अन्य वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वे पुणे के एक क्लब में अपने फैन्स के साथ सेल्फी क्लिक कराती और डांस करती नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो की वजह से भी उनकी जमकर टांग खींच रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या इसके भी फैन हैं? बता दें कि उर्फी पिछली बार 'बिग बॉस OTT' के पहले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं।  चर्चा है कि 'बिग बॉस 16' में भी दिखाई दे सकती हैं।

Share this story