ब्रा पहने शीशे पर लेट गई उर्फी जावेद, यूजर्स ने कहा- शर्म कर लो, कितना गिरोगी

ब्रा पहने शीशे पर लेट गई उर्फी जावेद, यूजर्स ने कहा- शर्म कर लो, कितना गिरोगी

Newspoint24/ newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई ।  उर्फी जावेद बोल्डनेस का दूसरा नाम बन गई हैं। सोशल मीडिया पर अपनी रिवीलिंग आउटफिट के जरिए आग लगाती रहती हैं। कभी-कभी उर्फी कुछ ऐसा पहन लेती है जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को अच्छा नहीं लगता है। हद से ज्यादा बोल्डनेस लोगों को रास नहीं आता है। उर्फी ने मंगलवार को ब्रा पहनकर शीशे पर लेटकर जब पोज दिया तो लोग हैरान रह गए। शीशे पर लोगों को कुछ और ही दिख रहा था। 

उर्फी जावेद ने बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए तपती गर्मी में शीशे पर लेटकर तो कभी बैठकर फोटो क्लिक कराईं। उन्होंने ब्लू ट्राउजर्स और ब्लू ट्रांसपेरेंट ब्रा पहन रखा था। शीशे पर वो जिस तरह से पोज दे रही थी उनका पूरा अंग नजर आ रहा था। हालांकि उर्फी इस लुक में हॉट एंड ग्लैमरस लग रही थी। लेकिन शीशे की वजह से वो ट्रोल होने लगीं।

यूजर उर्फी पर कर रहे हैं भद्दे कमेंट

यूजर को उनका ये अंदाज पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा,'शर्म कर लो सब दिख रहा है अंदर का, फॉलोअर्स के लिए कितना गिरोगी।' एक ने लिखा,'क्या मिलता है ये सब करके यार। शर्म कर लो।' यूजर्स उनकी तस्वीर पर भद्दे-भद्दे कमेंट कर रहे हैं।

उर्फी को चाहनेवालों की लिस्ट है लंबी

हालांकि उर्फी जावेद फैशन सेंसेशन बन चुकी है। हर दिन लोगों को इंतजार रहता है कि अदाकारा आज क्या कुछ नया करने वाली हैं। क्या पहनकर वो एयरपोर्ट या सड़क पर नजर आएंगी। किस तरह का पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर डालेंगी। उर्फी को जितना ट्रोल किया जाता है उतना ही लोग पसंद भी करते हैं।

उर्फी ने अपने नाम में किया बदलाव

बता दें कि उर्फी जावेद ने अपने नाम के स्पेलिंग में बदलाव किए हैं। अदाकारा ने तीसरी बार अपने नाम की स्पेलिंग चेंज की है। पहले वो इंस्टाग्राम पर Urrfii लिखती थीं, अब उन्होंने इसे बदल कर Uorfi कर लिया है।  माना जा रहा है कि वो किसी ज्योतिष के कहने पर इस तरह का कदम उठाया है। ताकि उन्हें ज्यादा काम मिल सकें। उर्फी हालांकि कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं। लेकिन छोटे रोल होने की वजह से उनकी पहचान ज्यादा नहीं बन पाई। बिग बॉस ओटीटी से निकलने के बाद वो लोगों की नजरों में आईं।

यह भी पढ़ें :   कहीं शो कैंसिल, कहीं 10 लोग भी नहीं पहुंचे, बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म का बुरा हाल
 

Share this story