उर्फी जावेद ने सिर्फ तार लपेटकर की सारी हदें पार, बोल्डनेस देख लोगों ने खोया आपा, लगाई ऐसी लताड़

उर्फी जावेद ने सिर्फ तार लपेटकर की सारी हदें पार, बोल्डनेस देख लोगों ने खोया आपा, लगाई ऐसी लताड़

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। उर्फी जावेद (Urfi Javed) दिन ब दिन बोल्ड होती जा रही है और फैशन की सारी हदें भी पार कर रही है। एक बार उन्होंने अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कुछ मिनिट पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप शेयर है, जिसमें उन्होंने ब्रा नहीं पहनी है और ब्रेस्ट को दोनों हाथों ढके नजर आ रही है। इतना ही नहीं उन्होंने पूरे बदन पर तार लपेट रखा है और अंडरगार्मेंट में नजर आ रही है।

तारों में लपटे अपने टोन फीगर को उर्फी काफी कॉन्फीडेंट के साथ शोऑफ करती नजर आ रही है। उनको इस हालत में देख लोग अपना आपा खो बैठे है और रणवीर सिंह की तरह उर्फी पर भी एफआईआर दर्ज कराने की मांग कर रहे है।

वहीं कुछ ने पूछा कि आखिर कैमरामैन कौन है जो इस तरह की फोटोज क्लिक कर रहा है। कईयों ने उर्फी की तुलना रणवीर सिंह तक से कर दी। बता दें का रणवीर ने हाल ही में न्यूड फोटोशूट करवाया था। वैसे कुछ उनके कॉन्फीडेंस की तारीफ भी करते हुए कहा कि ऐसा काम सिर्फ वो ही कर सकती है।

urfi javed pose nude only wrapped thin rope on the body video goes viral KPJ


उर्फी जावेद के क्लिप पर लोगों ने किए कमेंट्स
उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसपर उन्होंने कोई कैप्शन नहीं लिखा है सिर्फ हरे और लाल रंग का दिल वाला इमोजी शेयर किया है। उन्होंने बदन पर तार लपेटने के साथ हैवी नेकलेस पहन रखा है और बालों में जूड़ा बनाकर उसमें गुलाब के फूल लगा रखे है। एक ने वीडियो पर कमेंट कर हुए लिखा- बहुत ही गंदी स्टाइल है। एक बोला- बेचारी के पास कपड़े ही नहीं है। एक अन्य ने लिखा- इस तरह के कपड़े पहनने की कोई जरूरत नहीं है यह सब सिर्फ पैसों के लिए है। एक बोला- हर ही पार कर दी। एक बोला- मर जाओ लड़की के नाम पर कलंक हो। एक बोला- सोशल मीडिया पर क्या-क्या देखने को मिल रहा है। एक ने कहा- उर्फी का ये लुक ओटीटी पर दिखाए जाने वाले एडल्ट कंटेंट से भी ज्यादा बोल्ड है, सोच समझकर वीडियो प्ले करें। 


urfi javed pose nude only wrapped thin rope on the body video goes viral KPJ

बिकिनी पहने सड़कों पर घूमती दिखी थी उर्फी जावेद

हाल ही में उर्फी जावेद हल्के पीले रंग की बिकिनी पहने मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आई थी। इस दौरान उन्होंने फोटोग्राफर्स को जमकर पोज भी दिए थे। बता दें कि जहां एक ओर उर्फी जावेद पर भड़ास निकलाते है वहीं, कुछ उनके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ भी करते है।

कुछ लोगों का कहना है कि उर्फी पूरे आत्मविश्वास के साथ बॉल्ड और हॉट कपड़े कैरी करती है। वहीं, कुछ का कहना है कि उनका लुक काफी सेक्सी है और उनके आउटफिट्स काफी हॉट हैं। 

Share this story