उर्फी जावेद पर लगा अपनी हरकतों से अश्लीलता फैलाने का आरोप, मुंबई पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

DF

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। अक्सर बोल्ड और विवादित फैशन सेन्स के कारण चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। अली काशिफ खान देशमुख (Ali Kashif Khan Deshmukh) नाम के एक लॉयर ने मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में उर्फी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और उन पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, लिखित शिकायत में अली काशिफ खान देशमुख ने उर्फी पर पब्लिक में और सोशल मीडिया पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट्स में यह दावा पुलिस सूत्रों के हवाले से किया गया है। रविवार को एक पुलिस अधिकारी ने अपने एक बयान में बताया है कि यह शिकायत दो दिन पहले दर्ज कराई गई है।

हाल ही में शेयर किया था बोल्ड वीडियो

पिछले दिनों उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वे साइकिल चलाती नजर आई थीं। लेकिन जब इसकी चैन टूट जाती है तो उनके दिमाग में इस चैन से ड्रेस बनाने का आइडिया आ जाता है और अगले ही शॉट में उन्हें अपने शरीर पर चैन से बनी ड्रेस में देखा जाता है।

वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने लिखा था, "साइकिल की चैन!! यहां तक कि मैं भी कभी इस तरह की ड्रेस के बारे में नहीं सोच सकती थी। यह मेरा आइडिया नहीं था।

एक दोस्त ने मजाक में कहा था कि इसने तो साइकिल की चैन की ड्रेस बना दी। मैंने इंतजार किया। मैंने ऐसा कभी नहीं किया था, लेकिन हो सकता है मैं करूं।" उर्फी का वीडियो देखकर लोगों ने उनके मजे लिए थे, जबकि एक इंटरनेट यूजर ने तो यह तक लिखा था कि उनके खिलाफ रिपोर्ट होने वाली है।

कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं उर्फी

25 साल की उर्फी जावेद का जन्म 15 अक्टूबर 1997 को उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हुआ था। उन्होंने टीवी पर कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है, जिनमें 'बड़े भैया की दुल्हनिया', 'चन्द्र नंदिनी', 'मेरी दुर्गा', 'सात फेरों की हेरा फेरी', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसे सीरियल्स शामिल हैं।

उर्फी जावेद 'मेरी दुर्गा' के उनके को-स्टार पारस कलनावत के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। फिलहाल, उन्हें एमटीवी के डेटिंग बेस्ड रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' में देखा जा सकता है।

Share this story