तुनिषा शर्मा का हुआ मर्डर ! प्रत्यूषा बनर्जी के पिता ने कहा- हत्याओं को खुदकुशी देने का चल रहा ट्रेंड

ad

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। तुनिषा शर्मा की खुदकुशी से टीवी इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा झटका लगा है ।   24 दिसंबर को एक्ट्रेस अपने मेकअप रूम में मृत पाई गईं थी।

टीवी स्टार की मौत मामले को सुलझाने में पुलिस जुटी हुई है, इस बीच एक्ट्रेस की मौत की तुलना प्रत्यूषा बनर्जी के निधन से की जा रही है। वहीं  बालिका वधु  की एक्ट्रेस के पिता ने तुनिषा की मौत को मर्डर बताया है। 

तुनिषा की मौत पर प्रत्युषा बनर्जी के पिता का बड़ा आरोप 

तुनिषा शर्मा ने अपने को- आर्टिस्ट शीज़ान खान के मेकअप रूम में फांसी लगा ली थी, जिसे वह डेट कर रही थी। इसके तकरीबन 15 दिन पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था । वहीं तुनिषा की मां वनिता ने शीजान पर  गंभीर आरोप लगाए हैं।

शीजान फिलहाल पुलिस हिरासत में है। वहीं प्रत्युषा बनर्जी की मौत से कुछ हद तक तुनिषा का मामला भी लिंक हो गया है। इससे पहले 24 वर्षीय प्रत्युषा बनर्जी ने कथित तौर पर अपने बॉय फ्रेंड राहुल के साथ अनबन के बाद  फांसी लगा  ली थी । वहीं प्रत्यूषा के माता-पिता का दावा है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है।

शंकर बनर्जी ने जताया दुख

 प्रत्यूषा के पिता शंकर बनर्जी ने तुनिषा की मौत पर दुख जताते हुए कहा कि वह अपनी दिवंगत बेटी की तरह एक और लड़की के इस कदम से निराश हैं। “जब मैंने तुनिषा के बारे में खबर पढ़ी, तो मुझे बहुत दुख हुआ। अचानक मेरे पुराने घाव हरे हो गए। एक पिता होने के नाते मैं अभी तुनिषा की मां की हालत समझ सकता हूं।'

तुनिषा की मौत को बताया मर्डर

 वहीं उन्होंने तुनिषा की मौत को मर्डर बताया और कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो तुनिशा की मौत को मैं जितना समझ सकता हूं, यह मुझे हत्या जैसा लगता है। बीते कुछ सालों में इस तरह की तमाम हत्याओं को खुदकुशी का रूप दिया जा रहा है। कुछ ऐसा ही हुआ सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी हुआ था । हमने भी अपनी बेटी को खोया है। वहीं फिर एक मां ने अपनी 20 साल की मासूम बेटी को खो दिया है। उसका दुःख हमें अपना सा लगता है।

शूटिंग सेट के माहौल पर उठाया सवाल

 प्रत्यूषा के पिता ने शूटिंग सेट पर माहौल पर सवाल उठाया  है।  बनर्जी ने कहा कि ये  कदम उठाने से पहले तुनिषा किस तरह मानसिक पीड़ा और दर्द से गुजरी होगी।

उन्होंने कहा, 'ऐसा कैसे हो सकता है कि आप ऐसे माहौल में हों, जहां आपके आसपास इतने सारे लोग मौजूद हों और फिर भी आप ऐसा कदम उठाने को मजबूर हो जाएं।

यदि कोई जानबूझकर खुदकुशी करता है, तो वह सुसाइड नोट जरुर छोड़ता है, ताकि अन्य लोगों को परेशानी न हो, यह 100% हत्या का मामला है। 

शंकर अपनी बेटी के लिए भी इंसाफ मांगा है। उन्होंने यह भी कि वह उम्मीद करता है कि प्रत्युषा के साथ जो कुछ भी हुआ वह किसी भी बच्चे के साथ न हो। 

Share this story