अनिल कपूर की फिटनेस से जलता है उनका यह दोस्त, फैलाता है उनके बारे में यह अफवाह

अनिल कपूर की फिटनेस से जलता है उनका यह दोस्त, फैलाता है उनके बारे में यह अफवाह

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

मुंबई ।  अपने लंबे चौड़े करियर में अनिल कपूर ने जैकी श्रॉफ के साथ कई बार काम किया है। दोनों के बीच बहुत ही अच्छी दोस्ती है पर हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनिल कपूर ने बताया कि उन्हें लगता है कि जैकी श्रॉफ उनसे जलते हैं। फिल्म 'जुग जुग जियो' के प्रमोशन के दौरान जब अनिल कपूर को बताया कि एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने उनके बारे में कहा है कि 'अनिल पसीने के लिए कार का एसी स्विच ऑफ करते थे।' इस पर अनिल बोले, 'ये सब बिल्कुल बकवास है। जैकी मुझसे जलता है। यहां तक की यहां सभी मेरी फिटनेस से जलते हैं।' इस मौके पर अनिल ने यह भी कहा कि फिल्म 'जुग-जग जियो' में उनके सह-कलाकार उनके काम की नकल करते हैं, लेकिन उनके सह-कलाकारों ने कहा कि वे उनसे खौफ में रहते हैं। वहीं बात करें अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की कैमिस्ट्री की तो दोनों ने 'युद्ध','परिंदा','राम-लखन', 'कर्मा' और 'अंदर-बाहर' जैसी कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है।

अनिल के फेवरेट हैं रणबीर और रणवीर 
फिल्मों को लेकर अनिल की डेडीकेशन कमाल की है। हालांकि, उन्हें लगता है कि ऐसे और भी कई सारे एक्टर्स हैं जो उनसे कई गुना ज्यादा हार्ड वर्क करते हैं। बकौल अनिल, 'इंडस्ट्री में मेरे दो पंसदीदा एक्टर्स हैं जो मुझसे ज्यादा हार्ड वर्किंग हैं। एक रणबीर कपूर और एक रणवीर सिंह। ये दोनों ही बहुत सारा काम करते हैं।'

इस शुक्रवार को रिलीज होगी 'जुग जुग जियो'
बात करें फिल्म 'जुग जुग जियो' की तो यह इस शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। फिल्म में अनिल कपूर के अलावा वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और मनीष पॉल जैसे एक्टर्स भी नजर आएंगे। इसे अक्षय कुमार और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'गुड न्यूज' के डायरेक्टर राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अनिल और नीतू, वरुण धवन के पैरेंट्स के रोल में नजर आएंगे। वहीं कियारा आडवाणी फिल्म में वरुण धवन की पत्नी के रोल में दिखेंगी।

'फाइटर', 'नो एंट्री 2' और 'एनिमल' में आएंगे नजर 
जुग जुग जियो से पहले अनिल कपूर अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'थार' में नजर आए थे। अब आने वाले समय में वे 'फाइटर', 'नो एंट्री 2' और 'एनिमल' में नजर आएंगे। जहां 'फाइटर' में उनके साथ ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण होंगे, वहीं 'नो एंट्री 2' में वे सलमान खान संग जोड़ी बनाएंगे। इसके अलावा गैंगस्टर ड्रामा 'एनिमल' में उनके साथ रणबीर कपूर और बॉबी देओल उनके साथ नजर आएंगे।

 यह भी पढ़ें :   क्या प्रेगनेंट हैं कैटरीना कैफ, विक्की कौशल शादी के बाद महसूस कर रहे ये बात

Share this story