तहलका मचाने आ रही बड़े बजट की यह साउथ फिल्म, 3 इंडस्ट्री के तीन सुपरस्टार देंगे एक्शन का ट्रिपल डोज

asd
Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

नई दिल्ली। साउथ इंडियन सिनेमा के गॉड कहे जाने वाले रजनीकांत (Rajinikanth) की अपकमिंग फिल्म 'जेलर' (Jailer) लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। अब यह फिल्म तीन फिल्म इंडस्ट्रीज के तीन सुपरस्टार के कोलैबोरेशन की वजह से सुर्खियां बटोर रही है।

कुछ दिनों पहले कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार शिव राजकुमार (Shiva Rajkumar) की फिल्म में एंट्री हुई थी, तो अब यह यह भी कन्फर्म हो गया है कि मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) इस फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर  आएंगे। फिल्म से मोहनलाल का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है।

प्रोडक्शन कंपनी ने रिलीज किया पोस्टर

'जेलर' की प्रोडक्शन कंपनी सन पिक्चर ने सोशल मीडिया पर फिल्म से मोहनलाल का फर्स्ट लुक साझा किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, "जेलर के सेट से लालटेन मोहनलाल।

पोस्टर में मोहनलाल का लुक काफी इंटेंस लग रहा है, जिसे देखकर उनके और रजनीकांत के फैन्स क्रेजी हो रहे हैं। वे इस कोलैबोरेशन को लेकर अपना एक्साइटमेंट पोस्टर के कमेंट बॉक्स में साझा कर रहे हैं।

Mohanlal looks intense in Rajinikanth starrer Jailer, First Look Out GGA

इंटरनेट यूजर्स ने ऐसे जताया एक्साइटमेंट

मोहनलाल के पोस्टर पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "वेलकम सर। अब जेलर को एडिशनल बूस्ट मिलेगा। दो लीजेंड का एक ही फिल्म में साथ आना सभी के लिए बड़ी ट्रीट होगा।

" एक यूजर ने लिखा है, "उम्मीद से परे कॉम्बो।"एक यूजर का कमेंट है, "तीन इंडस्ट्री के तीन सुपरस्टार स्क्रीन पर आग लगा देंगे।" एक यूजर का कमेंट है, "थलाइवर और मोहनलाल सर के कॉम्बो का बेसब्री से इंतजार है।" एक यूजर ने हैरानी जताते हुए लिखा है, "OMG."

Mohanlal looks intense in Rajinikanth starrer Jailer, First Look Out GGA

चेन्नई में कर रहे फिल्म की शूटिंग

पिछले दिनों कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था रजनीकांत और मोहनलाल 8 और 9 जनवरी को चेन्नई में 'जेलर' की शूटिंग करेंगे। यह 2-3 दिन का शूट होगा। अब तक यह बात सामने नहीं आई है कि कौन-सा स्टार कौन-सा रोल निभाएगा।

लेकिन यह साफ़ है कि शिव राजकुमार की तरह मोहनलाल का भी फिल्म में अहम किरदार होगा। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में मोहनलाल का स्पेशल अपीयरेंस है, लेकिन यह बेहद मजबूत एंट्री होगी। यह पहला मौका होगा, जब रजनीकांत और मोहनलाल किसी फिल्म में स्क्रीन साझा करेंगे।

नेल्सन के निर्देशन में बन रही फिल्म

बात 'जेलर' की करें तो इसका निर्देशन नेल्सन कर रहे हैं। फिल्म में राम्या कृष्णन, वसंत रवि, योगी बाबू और विनायकन की भी अहम भूमिका होगी।  फिल्म का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर दे रहे हैं।

तमिल भाषा में बन रही इस फिल्म को हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज किया जाएगा। लगभग 175 करोड़ रुपए में बन रही इस फिल्म की रिलीज डेट 14 अप्रैल 2023 है। 

Share this story