तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभा सकती है ये एक्ट्रेस

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभा सकती है ये एक्ट्रेस

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

मुंबई ।  दिशा वकानी   ने 2017 में जब से तारक मेहता का उल्टा चश्मा  से ब्रेक लिया है, शो के मेकर्स शो में दयाबेन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और हाल ही में दिशा का दूसरा बच्चा भी हुआ है, वे अपने बच्चे की परवरिश में व्यस्त हैं, वहीं प्रोडक्शन हाउस के पास दिशा को रिप्लेस करने के अलावा कोई चारा नहीं था।

काजल पिसल के नाम पर चर्चा

बीते कुछ महीनों में ऐश्वर्या सखुजा और राखी विजन जैसे कुछ नाम  चर्चा में रहे हैं। हालांकि, कभी इसकी  पुष्टि नहीं हुई थी। अब सूत्रों  के हवाले से एक और नाम का पता चला है, काजल पिसल का नाम इस समय चर्चा में  है । सूत्रों का कहना है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता इस भूमिका के लिए उन पर विचार कर रहे हैं।

एक्ट्रेस ने मीडिया को नहीं दिया रिप्लाई 

एक्ट्रेस को आखिरी बार शो सिर्फ तुम में देखा गया था, इस एक्ट्रेस ने मीडिया के  टेक्स्ट संदेशों का जवाब नहीं दिया। हालांकि, एक सूत्र का कहना है, "अगर काजल फाइनल हो जाती है, तो उसे अगले महीने से शूटिंग शुरू करनी होगी।"

काजल पिसल, इन सीरियल्स में आएं नज़र 
काजल इससे पहले बड़े अच्छे लगते हैं, नागिन 5 और साथ निभाना साथिया जैसे शो का हिस्सा रह चुकी हैं। इस बीच, एक नए चेहरे को दयाबेन की भूमिका निभाते देखना दिलचस्प होगा।  प्रोडक्शन हाउस ने बताया कि इस भूमिका के लिए कई एक्ट्रेस  के नामों पर विचार किया जा रहा है और अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है।


तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने पूरे किेए 14 साल
तारक मेहता का उल्टा चश्मा जो साल 2008 में ऑन एयर हुआ था, हाल ही में 14 साल पूरे किए हैं। इस को सेलीब्रेट करने के लिए कलाकारों और क्रू ने सेट पर जश्न मनाया था।

यह भी पढ़ें :   KBC 14: एक करोड़ का वह ऐतिहासिक सवाल, जिसका जवाब देकर पहले सीजन में करोड़पति बना था यह कंटेस्टेंट

Share this story