इंतजार खत्म , 250 करोड़ की पठान का टीजर इस दिन होगा रिलीज, शाहरुख खान के लिए मेकर्स ने चुनी खास डेट

इंतजार खत्म , 250 करोड़ की पठान का टीजर इस दिन होगा रिलीज, शाहरुख खान के लिए मेकर्स ने चुनी खास डेट

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। शाहरख खान (Shahrukh Khan) पिछले 4 साल से सिल्वर स्क्रीन से गायब है और इस साल भी वे पर्दे पर नजर नहीं आने वाले हैं। लेकिन अपने फेवरेट स्टार का इंतजार कर रहे फैन्स को देखते हुए पठान (Pathaan) के मेकर्स ने माइंड गेम खेलने का प्लान बनाया।

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का टीजर शाहरुख के बर्थडे यानी 2 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। दरअसल, मेकर्स शाहरुख के साथ ही फैन्स को भी तोहफा देना चाहते हैं। आपको बता दें कि यशराज के बैनर तले बनी इस फिल्म का बजट करीब 250 करोड़ है।

इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) लीड रोल में है। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने डायरेक्टर किया है।

पहले कहा गया था कि फिल्म का ट्रेलर 23 अक्टूबर को रिलीज होगा, लेकिन मेकर्स ने सभी अफवाहों को गलत बताते हुए फिल्म के टीजर की डेट रिवील की है।

पठान के टीजर में ये होगा खास

शाहरुख खान को मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि इस फिल्म के टीजर को दिवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

इतना ही नहीं खबर तो ये भी थी कि सलमान खान भी अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर इसी दौरान रिलीज करेंगे। लेकिन अब पठान के मेकर्स ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।

पठान का टीजर शाहरुख के बर्थडे पर रिलीज किया जाएगा। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ मिनट का टीजर बेहद खास होगा। इसमें कुछ बेहतरीन एक्शन सीन्स दिखाए जाएंगे।

इसके अलावा टीजर में रोमांस के साथ कुछ डायलॉग्स भी सुनने को मिलेंगे। हालांकि, अभी यशराज फिल्म्स द्वारा पठान के टीजर रिलीज डेट की ऑफिशयल घोषणा नहीं की गई है। कहा जा रही है कि कंपनी द्वारा जल्दी ही इसकी घोषणा की जाएगी।

इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहरुख खान

आपको बता दें कि शाहरुख खान की सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान को एक जासूसी थ्रिलर कहा जा रहा है। शाहरुख का किरदार ऐसा होगा जो पूरी तरह से देश को समर्पित होगा।

दीपिका पादुकोण को खान की लवर के रूप में दिखाया जाएगा, जबकि जॉन अब्राहम विलेन का रोल प्ले करते नजर आएंगे। आपको बता दें कि पठान के अलावा शाहरुख दो और फिल्मों में नजर आने वाले है।

उनकी फिल्म जवान की शूटिंग पूरी हो चुकी है। साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ वाली ये फिल्म जून 2023 में रिलीज होगी। वहीं, वे तापसी पन्नू के साथ फिल्म डंकी में नजर आएंगे। राजकुमार हिरानी वाली इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल जारी है।

Share this story