'आदिपुरुष' की रिलीज डेट बदल सकती है , मेकर्स ने जनता के आगे घुटने टेके 

The release date of 'Adipurush' may change, the makers bow down before the public
ग्रेट आंध्रा में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनॉन स्टारर 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की वजह फिल्म का खराब वीएफएक्स हो सकता है। बताते चलें कि बीते दिनों ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसके बाद लोगों ने सैफ अली खान और भगवान हनुमान के लुक से लेकर फिल्म के खराब वीएफएक्स पर भी सवाल उठाए थे।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 
 प्रभास (Prabhas), कृति सेनॉन और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष (Adipurush)' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। 'बाहुबलि' प्रभास के बर्थडे पर यानी 23 अक्टूबर के दिन मेकर्स ने 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर रिलीज किया था, साथ ही यह भी बताया था कि रामायण पर आधारित यह फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी। हालांकि अब मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट बदल सकती है। इस खबर को सुनकर प्रभास के फैंस को बड़ा झटका लगा है।

वीएफएक्स हो सकती है वजह
ग्रेट आंध्रा में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनॉन स्टारर 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की वजह फिल्म का खराब वीएफएक्स हो सकता है। बताते चलें कि बीते दिनों ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसके बाद लोगों ने सैफ अली खान और भगवान हनुमान के लुक से लेकर फिल्म के खराब वीएफएक्स पर भी सवाल उठाए थे। 'आदिपुरुष' के टीजर को लेकर मेकर्स की खूब किरकिरी हुई थी और अटकलें थी कि 'आदिपुरुष' के वीएफएक्स पर दोबारा से काम किया जाएगा। लेकिन फिल्म की रिलीज डेट 12 जनवरी रखी गई थी, ऐसे में मेकर्स के पास पूरी फिल्म के वीएफएक्स को बदलने का समय नहीं था, इसलिए इस बात को ज्यादा अहमियत नहीं दी गई थी।

अब 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की बात सामने आ रही है। ऐसे में इस खबर के सामने आने के बाद लग रहा है कि मेकर्स ने जनता के आगे घुटने टेक दिए हैं।

मकर संक्रांति के बाद रिलीज हो सकती है 'आदिपुरुष'
टी-सीरीज के बैनर तले बनी फिल्म 'आदिपुरुष' मकर संक्रांति के बाद रिलीज हो सकती है। क्योंकि रिपोर्ट्स के मुताबिक मकर संक्रांति के दिन साउथ की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। जिनमें थलपति विजय की 'वारिसु', चिरंजीवी की 'मेगा 154' और नंदमुरी बालाकृष्ण की फिल्म 'वीर सिम्हा रेड्डी।' ऐसे में 'आदिपुरुष' के मेकर्स फिल्म को मकर संक्रांति के दिन रिलीज करने से बच सकते हैं। क्योंकि 500 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म अगर साउथ की फिल्मों के साथ रिलीज होगी तो फिल्म की कमाई पर इसका बुरा असर पड़ सकता है।

Share this story