द कपिल शर्मा शो की हो रही वापसी , ये कॉमेडियन रहेंगे दूर 

द कपिल शर्मा शो की हो रही वापसी ,  ये कॉमेडियन रहेंगे दूर

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

मुंबई ।  कपिल शर्मा  के चाहने वालों के लिए यह खुशखबरी है कि उनका शो द कपिल शर्मा  जल्द ही टीवी पर वापसी कर रहा है। अर्चना पूरन सिंह  जो इस शो की खास मेंबर है ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर इस खबर की पुष्टि की है और प्रोमो शूट की एक झलक भी दिखाई है। साथ ही शेयर किए वीडियो में वह काफी एक्साटेड भी नजर आ रही है। वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा- प्रोमो शूट के लिए जाते @kapilsharmashow. हां ये वापस लौट रहा है नए रोमांच और नए अवतार के साथ। देखें और डिटेल। #thekapilsharmashow #promotions #lovemywork. बता दें कि लंबे समय से कपिल का शो टीवी से गायब है और इसकी वजह यह है कि वे अपनी टीम के साथ टूर पर थे और डिफरेंट कंट्रीज में शो कर रहे थे। हालांकि, जब उनका शो बंद हो रहा था तब यह खबर आई थी यह दोबारा टीवी पर नहीं लौटेगा, लेकिन अर्चना द्वारा दिए गए हिंट के बाद फैन्स काफी खुश है। वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि नए सीजन कॉमेडियन भारती सिंह नजर नहीं आएगी। 

प्रोमो शूट में मिली सिर्फ एक लाइन- अर्चना
अर्चना पूरन द्वारा शेयर किए वीडियो में उन्होंने सेट की झलक भी दिखाई है यहां द कपिल शर्मा शो का प्रोमो शूट किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस प्रोमो शूट के लिए उनके पास बोलने को सिर्फ एक लाइन है और उसे भी वे ठीक से याद नहीं कर रख पा रही है। फिर बाद में मजाकियां अंदाज में कहती है प्रोमो में कम से कम उनकी एक लाइन तो है। बता दें कि कपिल और उनकी टीम के मेंबर कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में कनाडा टूर पर थे, हालांकि, इस टूर का हिस्सा अर्चना नहीं थी। वहीं, लाइव शो की वजह से द कपिल शर्मा शो असी साल जून में टीवी से ब्रेक पर चला गया था। कहा जा रहा है कि शो दोबारा सितंबर के मिड में टीवी पर लौट सकता है। बता दें कि जब कपिल का शो बंद हुआ था तो इसकी जगह इंडियाज लाफ्टर चैम्पियन ने ली थी, जिसमें अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन जज के तौर पर शामिल हुए। 


द कपिल शर्मा में​​​​​​​ भारती सिंह नजर नहीं आएंगी
द कपिल शर्मा शो को लेकर यह खबर भी सामने आ रही है कि नए सीजन में कॉमेडियन भारती सिंह नजर नहीं आएंगी जबकि सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक  चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह सहित पूरी टीम शो में नजर आएंगे। इसके अलावा शो में 4 नए मेंबर्स भी नजर आ सकते है। शो में भारती सिंह के नजर न आने की जो सामने आ रही है उसमें कहा जा रहा है कि उनका नया प्रोजेक्ट आ रहा है। फिलहाल वह सारेगामापा लिटिल चैंप्स 9 शो को होस्ट कर रही हैं। 

यह भी पढ़ें  :-  ऋतिक रोशन के नए जोमैटो ऐड की निंदा , खड़ा हुआ विवाद , महाकाल मंदिर के पुजारियों ने ऐड वापस लेने की रखी मांग

Share this story