फिल्म 'आदिपुरुष ' का टीजर रिलीज :दाढ़ी वाला 'रावण' नहीं आया लोगों को पसंद

Teaser release of the film 'Adipurush', people did not like 'Raavan' with a beard
'आदिपुरुष' के टीजर में सैफ अली खान का लुक 'रावण' की जगह किसी खूंखार मुगल शासक जैसा लग रहे हैं। सैफ अली खान के इस लुक देखकर ट्रोल्स का कहना है कि सैफ पूरी तरह से अलाउद्दीन खिलजी लग रहे हैं।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 
प्रभास और सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष (Adipurush)' का टीजर रिलीज हो गया है, जिसको लेकर लोगों के मिले-जुले रिएक्शन सामने आ रहे हैं। 'आदिपुरुष' के टीजर में जहां मॉर्डन राम के तौर पर प्रभास (Prabhas) नजर आ रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस कृति सेनॉन (Kriti Sanon) माता सीता का किरदार निभा रही हैं। एक्टर सैफ अली खान मॉर्डन युग के 'रावण' के रूप में नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां फैंस 'आदिपुरुष' में प्रभास और कृति के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं सैफ अली खान के लुक को लेकर लोगों में खासी नाराजगी है। 

दाढ़ी वाला 'रावण' नहीं आया लोगों को पसंद
ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म 'आदिपुरुष' में 'रावण' बने सैफ अली खान का लुक देख लोग मेकर्स के प्रति जमकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। 'आदिपुरुष' में 'रावण' बने सैफ अली खान जहां कटे हुए बालों में नजर आ रहे हैं तो वहीं उन्होंने मूंछ और दाढ़ी रखी हुई है। सैफ अली खान के इस लुक को लेकर यूजर्स फिल्म के मेकर्स पर हिंदू धर्म का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं। साथ ही इस फिल्म को सोशल मीडिया पर बायकॉट करने की मांग भी कर रहे हैं। 

रावण नहीं बल्कि अलाउद्दीन खिलजी लग रहे सैफ अली खान
'आदिपुरुष' के टीजर में सैफ अली खान का लुक 'रावण' की जगह किसी खूंखार मुगल शासक जैसा लग रहे हैं। सैफ अली खान के इस लुक देखकर ट्रोल्स का कहना है कि सैफ पूरी तरह से अलाउद्दीन खिलजी लग रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, "लाख बुराइयां थीं रावण में, लेकिन कभी उसने ऐसा हेयरस्टाइल नहीं रखा।" वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "यह फिल्म रामायण की बेइज्जती है। पहली बार रावण और हनुमान ने मुकुट क्यों नहीं पहन रखे हैं। सैफ को यह किस तरह का हेयरकट दे रखा है? वह बिल्कुल खिलजी की तरह लग रहे हैं रावण सबसे ज्यादा बुद्धिमान ब्राह्मण थे, लेकिन इस लुक में उनका जनेउ दिखाई नहीं दे रखा, प्लीज हमारी भावनाओं को आहत ना पहुंचाएं।" बता दें कि फिल्म 'आदिपुरुष' अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : गॉडफादर : बजट का आधा पैसा तो चिरंजीवी की जेब में गया, सलमान खान की फीस भी कर देगी हैरान

Share this story