तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू छोड़ेंगे शो ! भव्या गांधी, राज अनादकट के बाद कौन निभाएगा ये किरदार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू छोड़ेंगे शो ! भव्या गांधी, राज अनादकट के बाद कौन निभाएगा ये किरदार

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई ।   टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा  दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो के सभी किरदार दर्शकों को बहुत पसंद आ रहे हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से यह शो अपनी  कास्ट को लेकर काफी चर्चा में बना हुआ है। कई पुराने किरदार इस शो को छोड़ कर  जा चुके हैं। वहीं अब शो के एक अहम किरदार के इस शो को छोड़ने की खबरें भी सामने आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, टप्पू की भूमिका निभाने वाले राज अनादकट शो को छोड़ने वाले हैं।

राज अनादकट ने दिया रिएक्शन

राज अनादकट से जब सवाल किया गया कि क्या वह जल्द शो को छोड़ने वाले हैं। इस पर रिएक्ट करते हुए  उन्होंने कहा, "मेरे प्रशंसक, मेरे दर्शक, मेरे शुभचिंतक, ये सभी जानते हैं कि मैं सस्पेंस क्रिएट करने में बहुत अच्छा हूं। मैं सस्पेंस बनाने में विशेषज्ञ हूं" । वहीं जब उनसे पूछा गया कि वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा वाले सस्पेंस पर से कब पर्दा हटाएंगे, इस पर उन्होंने  कहा, "जो भी होगा, मैं अपने फैंस को अपडेट कर दूंगा। वहीं राज से ये भी पूछा गया कि क्या वे ऐसी खबरों से डिस्टर्ब हैं, इसपर उन्होंने कहा, "नहीं, वे बिल्कुल परेशान नहीं हैं, ऐसी खबरें मुझे किसी तरह से परेशान नहीं करती हैं, धेर्ये रखिए सब्र का फल मीठा होता है।"

भव्या को बदला गया
आपको बता दें कि जब भव्या गांधी  ने शो छोड़ा था तब राज तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से जुड़े थे। साल 2017 में उनकी जगह राज आए थे। भव्या ने टप्पू का किरदार 9 साल तक निभाया। इसके बाद राज के इस किरदार को निभाने के बाद दर्शक उन्हें इस रोल में पसंद करने लगे कि अब राज के शो छोड़ने की खबरें आ रही हैं । अब दर्शक यह भी जानना चाह रहे हैं कि अब राज की जगह टप्पू का रोल कौन निभाएगा, ये भी बड़ा सवाल है कि क्या तीसरा टप्पू  दर्शकों को पसंद आएगा या नहीं  ।


यह भी पढ़ें : तारक मेहता का उल्टा चश्मा : 2 पतियों के साथ 'माधवी भाभी' की फोटो वायरल

Share this story