तारक मेहता.. की बबिताजी ने बनारसी साड़ी और बालों में गजरा लगा करवाया फोटोशूट 

   तारक मेहता.. की बबिताजी ने बनारसी साड़ी और बालों में गजरा लगा करवाया फोटोशूट

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

मुंबई ।  तारक मेहता का उल्टा चश्मा  में बबिताजी  का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता  की कुछ फोटोज वायरल हो रही है, जिसमें उनका एकदम ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। ज्यादातर बोल्ड और सेक्सी नजर आने वाली बबिताजी को इस लुक में देख फैन्स बहुत उत्साहित नजर आ रहे है। कुछ का दिल तो इतना ज्यादा बेकाबू हो गया है कि उन्होंने बबिताजी को शादी के लिए प्रपोज तक कर दिया। सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि बबिताजी ने बैंगनी रंग की बनासरी साड़ी पहन रखी है। इसके साथ  ही उन्होंने मांग टीका और बालों में गजरा भी लगा रखा है। ओवरऑल उनका लुक बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है। नीचे देखें बबिताजी की ट्रेडिशनल लुक में घायल करने वाली फोटोज...

34 साल की बबिताजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वे अपने इंस्टाग्राम को रोज अपडेट करती है और फैन्स के लिए नई-नई फोटोज शेयर करती रहती है।

मुनमुन दत्ता का लुक देख एक के मुंह से निकला ओह माय गॉड। वहीं एक अन्य ने कहा- वाह यह तो अमेजिंग है। एक ने कहा आई लव यू।

एक ने लिखा- आप बहुत गॉर्जियस लग रही है। एक अन्य ने लिखा- बहुत ही खूबसूरत। इसी तरह कईयों ने दिल और आग लगाने वाली इमोजी शेयर की।

बता दें कि बबिताजी को ज्यादातर लोग तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए ही जानते है कि  लेकिन ऐसा नहीं है उन्होंने इससे पहले भी कई टीवी सीरियलों में काम किया है।

बबिताजी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शुरू से जुड़ी है। इस सीरियल की वजह से उन्हें घर-घर में पहचान मिली है। लोग उन्हें ओरिजनल नाम की जब सीरियल के नाम से ज्यादा जानते हैं।

बबिताजी ने टीवी सीरियलों के अलावा फिल्मों में काम किया है। उन्होंने मुंबई एक्सप्रेस, हॉलीडे, ढिंचेक एंटरप्राइजेस जैसी फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें :-  राजू श्रीवास्तव के सभी फैंस के लिए राहत की खबर, राजू को आज सुबह होश आ गया

Share this story